main page

'हॉन्टेड' फेम टिया बाजपेयी करवाया अपना ड्रग टेस्ट,रिपोर्ट शेयर कर बोलीं- 'हर कोई एक जैसा नहीं होता और....

25 September, 2020 05:05:57 PM

इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में कई बेड़ी हसीनाओं के नाम सामने आए हैं। इस केस में सबसे बड़ी दीपिका पादुकोण हैं। इसी बीच फिल्म हॉन्टेड फेम टिया बाजपेयी ने अपना ड्रग्स टेस्ट कराया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी।

मुंबई: इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में कई बेड़ी हसीनाओं के नाम सामने आए हैं। इस केस में सबसे बड़ी दीपिका पादुकोण हैं। इसी बीच फिल्म हॉन्टेड फेम टिया बाजपेयी ने अपना ड्रग्स टेस्ट कराया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीर में टिया हाथ में टेस्ट रिपोर्ट थामें दिख रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'हर कोई एक जैसा नहीं होता और अगर मेरा कोई भी को-एक्टर नहीं चाहता है कि उन्हें भी जनरलाइज किया जाए तो वे अपना टेस्ट कराएं और उसे शेयर करें।'

 

Bollywood Tadka

इसके अलावा टिया ने एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में वह कहती हैं- 'इस वक्त एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी बदनाम किया जा रहा है क्योंकि कुछ लोग ड्रग्स लेते हैं इसलिए मैंने अपना ड्रग टेस्ट कराया है और जैसा कि आप सभी देख सकते हैं, मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि सभी को एक रंग में ना रंगें। यहां कई लोग गंभीरता से अपना काम कर रहे हैं।'

 

 

 

मैं बाकी सभी एक्टर्स से गुजारिश करती हूं कि वे भी अपना ड्रग टेस्ट कराएं और उसे पब्लिक डोमने में रखें। खुद के लिए, अपने परिवार, करियर के लिए कराएं और सबसे जरूरी बात इसे अपने फैन्स के लिए कराएं जो बिना शर्त आपको ढेर सारा प्यार करते रहे हैं।' काम की बात करें तो टिया बाजपेयी ने विक्रम भट्ट की फिल्म हॉन्टेड 3 डी से बाॅलीवुड में बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था। वह आखिरी बार हेट स्टोरी 4 में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने छोटा सा किरदार निभाया था। टिया सिंगर भी हैं और कई गाने गा चुकी हैं।


haunted 3dactresstia bajpaidrug testBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...