main page

चर्चा में है मामा-मामी संग युवराज-हेजल की बेटे की तस्वीरें, भांजे पर Kisses की बौछार करता दिखा कपल

Updated 18 September, 2022 03:10:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिकेट पति युवराज सिंह और बेटे ओरियन कीच सिंह के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में  उन्होंने अपने बेटे ओरियन कीच की बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की जो इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। इन तस्वीरों में ओरियन मामा-मामी के साथ नजर आ रहे हैं जो उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर क्रिकेट पति युवराज सिंह और बेटे ओरियन कीच सिंह के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में  उन्होंने अपने बेटे ओरियन कीच की बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की जो इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। इन तस्वीरों में ओरियन मामा-मामी के साथ नजर आ रहे हैं जो उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में ओरियन मामा-मामी के बीच नजर आ रहे हैं। मामा-मामी उन्हें किस करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसकी तस्वीर ओरियन अपने मामा की गोद में दिख रहे हैं। इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''जब मामी और मामू आपको किस कर रहे हों तब आप नहीं चाहते कि वे रुकें। बहुत खुश हूं कि आप आखिरकार बेबी ओरियन से मिले। 

Bollywood Tadka

हेजल कीच ने 30 नवंबर 2016 को में  युवराज सिंह से शादी की थी। जनवरी 2022 में कपल ने अपने बेटे ओरियन कीच का स्वागत किया। शादी के लगभग पांच साल बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने 25 जनवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। 

काम की बात करें तो हेजल कीच ने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन से की थी। उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया है। बॉडीगार्ड के अलावा हेजल ने 'मैक्सिम', 'धर्म संकट' में और 'बांके की क्रेजी बारात' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।  वह तेलुगू और पंजाबी मूवीज में काम किया। वह 'बिग बॉस 7' की भी हिस्सा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Hazel KeechOrion Keech SinghAdorable pictureMama MamiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...