main page

#10YearChallenge के जरिए हेजल कीच ने बयां किया दर्द, शेयर की ऐसी तस्वीर

Updated 21 January, 2019 11:23:34 AM

किकी चैलेंज के बाद अब सोशल मीडिया पर #10 YearChallenge खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटी तक 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस और क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच का नाम भी जुड़ गया है।

मुंबई: किकी चैलेंज के बाद अब सोशल मीडिया पर #10 YearChallenge खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटी तक 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस और क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच का नाम भी जुड़ गया है।

 

हेजल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। हेजल की इस तस्वीर को देख सभी काफी हैरान है। बताया जा रहा है कि उनकी ये तस्वीर उस वक्त की है जब वो डिप्रेशन से जूझ रही थीं। तस्वीर शेयर करते हुए हेजल ने लिखा कि ये उस वक्त की तस्वीर हैं जब मैं खुद को स्‍लिम दिखने के चक्‍कर में पूरा दिन भूखी रहती थीं। इसके बावजूद मैं लोगों से हंस कर मिलती थी। उस दौरन मैं हमेशा अपनी तकलीफ को छुपाती थीं।#10YearChallenge के जरिए हेजल ने कड़वी सच्चाई को याद किया है। 

Bollywood Tadka, हेजल कीच इमेज, हेजल कीच पिक्चर, हेजल कीच फोटो

प्रग्नेंट होने की खबरें 

दुनिया के सबसे आमिर आदमी यानी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में हेजल पति युवराज संग पहुंची थी। इस दौरान वह अपना पेट छिपाते हुए नजर आईं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देख फैंस ये अंदाज लगा रहे थे कि क्या सच में हेजल प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नही हुई है। खबरों के मुताबिक ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में युवराज और हेजल को नए मेहमान के आने के बारे में बात करते देखा गया था। खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही इस बात का ऐलान कर सकते हैं।

Bollywood Tadka, हेजल कीच इमेज, हेजल कीच पिक्चर, हेजल कीच फोटो

गुरुद्वारे में हुई थी शादी 

बता दें कि हेजल कीच और युवराज सिंह की हाई प्रोफाईल शादी 30 नवंबर 2016 को जालंधर गुरुद्वारे में हुई थी। इसके बाद दोनों ने हिंदू-रीति-रिवाज से शादी की। शादी के दो फंक्शन दिल्ली में भी हुए थे। 

Bollywood Tadka, हेजल कीच इमेज, हेजल कीच पिक्चर, हेजल कीच फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो हेजल भारतीय मूल की ब्रिटिश मॉडल हैं। वह सलमान खान के साथ फिल्म बॅाडीगार्ड में नजर आई थीं। इस फिल्म सलमान और हेजल के अलावा करीना कपूर खान अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में हेजल का किरदार भले ही छोटा था लेकिन लोगों को काफी पसंद आया। 

: Neha

hazel keech hindi newsshare pictureinstagram10yearchallengeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...