main page

पहले से काफी बदल गई है हेजल कीच, बिना मेकअप के ऐसी तस्वीरें आई सामने

Updated 26 June, 2019 01:31:41 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच शादी के बाद से ही बॉलीवुड से दूर हैं। मगर हेजल को पार्टी और इवेंट में अक्सर स्पॉट किया जाता है। हेजल भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आए दिन वह स्पॉट हो जाती है। ऐसे ही हाल ही में हेजल को जुहू में स्पॉट किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच शादी के बाद से ही बॉलीवुड से दूर हैं। मगर हेजल को पार्टी और इवेंट में अक्सर स्पॉट किया जाता है। हेजल भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन आए दिन वह स्पॉट हो जाती है। ऐसे ही हाल ही में हेजल को जुहू में स्पॉट किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने टॉप के साथ जैगिंग पहनी हुई थी। तस्वीरों में हेजल का लुक काफी बदला हुआ है और वह बिना मेकअप के नजर आ रही है। हेजल पहले से कई ज्यादा मोटी हो गई है। यहां उन्होंने मीडिया को कई पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka

 

प्रग्नेंट होने की खबरें 

हाल ही में हेजल को चचेरी भाभी के बेबी शॉवर में देखा गया था। इस दौरान हेजल ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद सिंपल और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थी। हेजल की इन तस्वीरों के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि हेजल प्रेग्नेंट हैं।

 

Bollywood Tadka

 

जी हां, तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। इतना ही जब वो अपनी भाभी के बेबी बंप को किस कर रही थी तो वो काफी ध्यान से झूकती हुई नजर आ रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होते ही यूजर्स ने उनको कमेंट करते हुए लिखा कि 'आप भी प्रेग्नेंट लग रही हैं।' हालांकि, अभी तक हेजल और युवराज ने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर नहीं की है। 


Bollywood Tadka

: Konika

Hazel KeechspottedjuhuBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...