main page

'थलाइवी' की रिलीज के बीच बढ़ीं कंगना की मुश्किलें, जावेद अख्तर मानहानि केस में HC ने खारिज की याचिका

Updated 09 September, 2021 01:07:25 PM

एक तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म ''थलाइवी'' की रिलीजिंग को लेकर काफी एक्साइड हैं, वहीं दूसरी तरफ मानहानि मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ गईं हैं। हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज करवाई गई आपराधिक मानहानि के केस को रद्द करने की मांग की थी। यह मामला साल 2020 का है, जब एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ कुछ बातें कही थीं। जिसके बाद जावेद में एक्ट्रेस पर उनकी छवि को खराब करने

बॉलीवुड तड़का टीम. एक तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म 'थलाइवी' की रिलीजिंग को लेकर काफी एक्साइड हैं, वहीं दूसरी तरफ मानहानि मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ गईं हैं। हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना की उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज करवाई गई आपराधिक मानहानि के केस को रद्द करने की मांग की थी। 

Bollywood Tadka

 

यह मामला साल 2020 का है, जब एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ कुछ बातें कही थीं। जिसके बाद जावेद में एक्ट्रेस पर उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई थी।


जावेद अख्तर ने कहा था कि उस इंटरव्यू में कंगना द्वारा कही गई बातों से उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है।

Bollywood Tadka


वहीं, इस मामले में धाकड़ गर्ल ने मुंबई की एक मजिस्ट्रेट अदालत द्वारा शुरू की गई मानहानि केस में कार्यवाही को रद्द करने के लिए एक्ट्रेस की अर्जी पर 1 सितंबर को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Content Writer: suman prajapati

HCdismissesKangana RanautpetitionJaved Akhtardefamation caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...