main page

Health update: आईसीयू से बाहर हुए एक्टर राहुल रॉय, शूटिंग के दौरान हुआ था ब्रेन स्ट्रोक

Updated 02 December, 2020 11:54:37 AM

''आशिकी'' फेम एक्टर राहुल रॉय को बीते दिनों ब्रेन स्ट्रोक आया था। उनकी तबीयत गंभीर होने के चलते हुए अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया था। हाल ही में एक्टर के हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। राहुल की तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है और वो अब आईसीयू से बाहर आ चुके हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'आशिकी' फेम एक्टर राहुल रॉय को बीते दिनों ब्रेन स्ट्रोक आया था। उनकी तबीयत गंभीर होने के चलते हुए अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया था। हाल ही में एक्टर के हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। राहुल की तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है और वो अब आईसीयू से बाहर आ चुके हैं।

Bollywood Tadka


राहलु रॉय के बहनोई रोमीर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि डॉक्टर्स ने राहुल की स्पीच और फिजिकल थेरपी शुरू कर दी है। उनकी जान अब खतरे से बाहर है।

Bollywood Tadka


बता दें, राहुल रॉय को 29 नवंबर को फिल्म करगिल की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक का आया था। उन्हें मौके पर ही सीटी स्कैन के बाद मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया था। बाद में उन्हें श्रीनगर से एयरलिफ्ट करके हेलिकॉप्टर से मुंबई लाया गया। यहां नानावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

 Bollywood Tadka
  

: suman prajapati

Health updateRahul RoyICUBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...