main page

Updates: 10 सितंबर को होगी रिया और शौविक चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर सुनवाई

Updated 09 September, 2020 03:31:07 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल निकलकर आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सलाखों के पीछे हैं और जेल काट रहे हैं। उन्हे 14 दिनों की न्यायक हिरासत में रखा गया है। अब हाल ही में रिया से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। खबर है कि रिया और उनके भाई की जमानत की सुनवाई 10 सितंबर को कोर्ट में की जाएगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल निकलकर आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सलाखों के पीछे हैं और जेल काट रहे हैं। उन्हे 14 दिनों की न्यायक हिरासत में रखा गया है। अब हाल ही में रिया से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। खबर है कि रिया और उनके भाई की जमानत की सुनवाई 10 सितंबर को कोर्ट में की जाएगी। 

Bollywood Tadka


एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार, रिया वकील सतीष मानशिंदे का कहना है कि 10 सितंबर को मुंबई की विशेष अदालत में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई।


बता दें ड्रग चैट में रिया और शौविक के साथ अन्य के नाम लीक होने के बाद एनसीबी ने आरोपियों से लंबी पूछताछ की और अब तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती को आज सुबह भायखला जेल में भेजा गया। जहां उन्हें खास महिला विंग की निगरानी में रखा जाएगा। 


 

: suman prajapati

Hearingbail applicationRheaShowik ChakrabortySeptember 10Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...