main page

ऋषि कपूर की बीमारी सुनकर रोने लगे थे रणबीर कपूर, नीतू ने इंटरव्यू में किए ऐसे कई खुलासे

01 September, 2019 05:02:14 PM

कैंसर के सफल इलाज के बाद ऋषि कपूर अब ठीक होने के रास्ते पर हैं। नीतू कपूर के साथ एक्टर ऋषि अभी 11 महीने से अधिक समय से न्यूयॉर्क में हैं और घर वापस जाने से पहले पूरी तरह से ठीक हो जाना चाहते है।

बॉलीवुड तड़का टीम। कैंसर के सफल इलाज के बाद ऋषि कपूर अब ठीक होने के रास्ते पर हैं। नीतू कपूर के साथ एक्टर ऋषि अभी 11 महीने से अधिक समय से न्यूयॉर्क में हैं और घर वापस जाने से पहले पूरी तरह से ठीक हो जाना चाहते है। टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू में, ऋषि ने नीतू की तारीफ़ करते हुए कहा, "वह जिब्राल्टर की एक चट्टान रही है, वास्तव में उसने मुझे समर्थन दिया है उसके बिना मैं  हूं और कही नहीं हूं।"

 

ये दुःखद खबरें सुनने के बाद जब उनके बेटे और एक्टर रणबीर कपूर के रिएक्शन के बारे में पूछा गया, तो नीतू ने बताया, "रणबीर से मैंने कहा था 'कुछ ऐसा है जो मैं तुम्हें बताना चाहती हूं।' फिर मैंने उसे बताया कि क्या हुआ था, उसकी आंखों में आंसू थे। वह इस बात से इनकार कर रहा था। फिर उसने खुद को खड़ा किया। उन्होंने यह भी शेयर किया कि रणबीर ने सब कुछ छोड़ दिया और फिर दिल्ली चला गया, जहाँ ऋषि ठहरे हुए थे और तीनों ने एक साथ न्यूयॉर्क जाकर इलाज शुरू कराया। 

Bollywood Tadka, rishi kapoor illness

ऋषि ने यह भी खुलासा किया कि रणवीर उनसे चार बार मिल चुके हैं और वह हर बार पांच दिन रुकते थे। उन्होंने यह भी कहा, "हम हर समय खाना खाते रहते थे", वहां हर थैरेपी के बीच कुछ दिनों का अंतर था। नीतू ने ऋषि के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने जैसा कहा है, ये बिल्कुल मेरे बच्चे जैसे हो गए थे और मैं अपनी शक्ति के हिसाब से इनको सब कुछ देने की कोशिश करती थी। मैं कोशिश करती थी उसे जो चाहिए वह मिल जाए।" इंटरव्यू के दौरान, ऋषि ने कहा कि वे सितंबर की शुरुआत तक घर वापस आ जाएंगे।

Bollywood Tadka, rishi kapoor ill


Neetu KapoorRanbir KapoorRishi Kapoor CancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news
loading...