main page

'पिया तू' में हेलेन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले चीनू शिकारी का निधन, डायरेक्टर हृदय शेट्टी ने जताया दुख

Updated 06 January, 2022 12:53:09 PM

फिल्म कारवां के गाने ''पिया तू'' में एक्ट्रेस और डांसर हेलेन के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके एक्टर चीनू शिकारी का 4 जनवरी को निधन हो गया। पवन झा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चीकू शिकारी के निधन की जानकारी दी है।

मुंबई. फिल्म कारवां के गाने 'पिया तू' में एक्ट्रेस और डांसर हेलेन के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके एक्टर चीनू शिकारी का 4 जनवरी को निधन हो गया। पवन झा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर चीकू शिकारी के निधन की जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
पवन झा ने लिखा, "चीनू शिकारी, जिन्होंने हेलेन के साथ स्क्रीन पर पंचम दा के गाने "मोनिका ओ माय डार्लिंग " को लिप-सिंक किया, आज हम सब को छोड़कर दूसरी दुनिया के लिए रवाना हो गए हैं ... अपने अभिनय करियर के दौरान दिलचस्प किरदार निभाने के लिए उन्हें सिनेमा के इतिहास में हमेशा याद किया जाएगा।। फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
इसके अलावा डायरेक्टर हृदय शेट्टी ने भी चीकू को याद करते हुए फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर लिखा- "कल पंचम दा की पुण्यतिथि पर हमारे प्रिय चीनू चले गए .. पंचम दा के वोकल्स 'मोनिका ओह माय डार्लिंग' का चेहरा । बॉलीवुड ने मंगलवार, 4 जनवरी को एक रत्न, चीनू शिकारी को खो दिया। वह एक प्रसिद्ध नर्तक और कोरियोग्राफर थे, जिन्हें हेलेन के साथ उनके ट्रैक 'पिया तू' में देखा गया था। यह गाना फिल्म कारवां है।

Bollywood Tadka
बता दें पवन झा को भी यह जानकारी आईएफटीसीए के माध्यम से प्राप्त हुई। पिया तू के अलावा, चीनू शिकारी ने एप्रन मलक ना मायालु मानवी (1998), बेनी हुथो बार बार वर्से आवियो (1998) और ढोलो मारा मालक नंबर (1998) में भी काम किया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

helenco-starchinu shikaripassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...