main page

Trailer Release: 'शिमला मिर्ची' से कमबैक करने जा रही ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, 2015 में होनी थी रिलीज

Updated 26 December, 2019 11:17:44 PM

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि कि हेमा मालिनी इस दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें हेमा काफी सालों से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। अब खबरें हैं कि बहुत जल्द वह राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में नज़र आएंगी। वे राजकुमार राव के साथ फिल्म ''शिमला मिर्ची'' में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर हा

बॉलीवुड तड़का टीमः बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि कि हेमा मालिनी इस दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें हेमा काफी सालों से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। अब खबरें हैं कि बहुत जल्द वह राजकुमार राव के साथ एक फिल्म में नज़र आएंगी। वे राजकुमार राव के साथ फिल्म 'शिमला मिर्ची' में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। 
Bollywood Tadka
राजकुमार के अलावा फिल्म में रकुलप्रीत कौर भी मेन लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। 
Bollywood Tadka
फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव हकलाने की समस्या से गुजर रहे हैं और वे काफी कोशिशों के बाद भी अपने प्यार को दिल की बात नहीं कह पाते हैं। वे चिट्ठी के सहारे अपनी बात अपनी प्यार तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं जिसके चलते कंफ्यूजन हो जाता है और उनकी मां यानि हेमा मालिनी राजकुमार को पसंद करने लगती हैं।


राजकुमार राव इस अजीबोगरीब स्थिति से कैसे बाहर निकलते हैं, यही फिल्म की कहानी है।
Bollywood Tadka
बता दें ये फिल्म 2014 में बनकर तैयार हुई थी। ये फिल्म पहले 2015 में रिलीज होनी थी। लेकिन किसी ने इस फिल्म को खरीदा नही। इसलिए उस वक्त ये फिल्म रिलीज न हो सकी। लेकिन अब इतने लबें समय के अंतराल के बाद फाईनली राजकुमार और हेमा की ये फिल्म रिलीज होने जा रही है।

: Pawan Insha

shimla mirchirajkumar raohema malinibollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...