main page

Kashi Film Festival: मां दुर्गा बनीं BJP सासंद हेमा मालिनी, 'ड्रीम गर्ल' के भरतनाट्यम ने जीता सबका दिल

Updated 30 December, 2021 09:41:18 AM

यूपी की काशी नगरी में तीन दिवसीय काशी फिल्म महोत्सव का आयोजन किया गया। काशी फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए कई जाने-माने राजनेता और बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स पहुंची। बीजेपी सासंद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी इस फंक्शन में हिस्सा लिया। ''ड्रीम गर्ल'' ने  इस महोत्सव में गंगा नृत्य प्रस्तुति दी जो अब काफी चर्चा में हैं। महोत्सव के दूसरे दिन हेमा मालिनी ने शिव-पार्वती विवाह की नृत्य नाटिका प्रस्तुत की।

मुंबई: यूपी की काशी नगरी में तीन दिवसीय काशी फिल्म महोत्सव का आयोजन किया गया। काशी फिल्म महोत्सव में शामिल होने के लिए कई जाने-माने राजनेता और बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स पहुंची। बीजेपी सासंद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी इस फंक्शन में हिस्सा लिया। ड्रीम गर्ल ने  इस महोत्सव में गंगा नृत्य प्रस्तुति दी जो अब काफी चर्चा में हैं। महोत्सव के दूसरे दिन हेमा मालिनी ने शिव-पार्वती विवाह की नृत्य नाटिका प्रस्तुत की।

Bollywood Tadka

इस महोत्सव में हेमा मालिनी और उनके साथियों ने भरतनाट्यम शैली की भाव-भंगिमाओं की प्रस्तुति भी दी। हेमा मालिनी का नृत्य-नाटक शिव-दुर्गा और महिषासुर मर्दिनी पर आधारित था, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

Bollywood Tadka

इस नाटक में एक सुंदर गीत, संगीत और शास्त्रीय नृत्य की प्रस्तुति है। इस दौरान रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर ने हर हर महादेव का नारा लगाया।

Bollywood Tadka

यह अहसास उन सभी को हुआ जो मंगलवार शाम हेमा मालिनी की नृत्य नाटिका दुर्गा देखने रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में मौजूद रहे।

 

इसी एहसास ने प्रस्तुति के अंत में सभी को स्टैंडिंग ओरेशन के लिए स्वत: स्फूर्त प्रेरित किया।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस से पाॅलिटिशन बनी हेमा मालिनी 73 साल की हो चुकी हैं। हेमा मालिनी 150 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने 1961 में सबसे पहले पांडव वनवासम में भी छोटा सा रोल निभाया था। उन्हें आखिरी बार जनवरी 2020 में आई फिल्म शिमला मिर्ची में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह थे। 
 

Content Writer: Smita Sharma

hema malinidance performancekashi film festivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...