main page

Allu Arjun के प्रदर्शन से इम्प्रेस हुईं हेमा मालिनी, कहा "मुझे उनका परफॉर्मेंस पसंद आया"

Updated 10 May, 2023 05:12:03 PM

पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन ने हमेशा अपने जोरदार प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है। हाल में बॉलीवुड की ओरिजिनल ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी भी अल्लू अर्जुन से इम्प्रेस नजर आईं और उन्होंने उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा।

नई दिल्ली। पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन ने हमेशा अपने जोरदार प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है। सुपरस्टार ने 'अला वैकुंठपुरमलो', 'डीजे', 'पुष्पा: द राइज' जैसी कR ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इन फिल्मों ने उन्हें हमेशा बॉक्स ऑफिस और दर्शकों, दोनों के दिलों का बादशाह बनाए रखा। बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के अलावा, अर्जुन को उनके फैन्स द्वारा उनके विनम्र और जमीन से जुड़े स्वभाव के लिए भी सराहा जाता है। आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज और त्योहारों तक, पैन इंडिया स्टार के स्वैग ने उनकी लोकप्रियता की ऐसी मिसाल कायम की, जो पहले कभी नहीं देखी गई। अल्लू अर्जुन के लिए ये दीवानगी हर दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है। हाल में बॉलीवुड की ओरिजिनल ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी भी अल्लू अर्जुन से इम्प्रेस नजर आईं और उन्होंने उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा। 

हेमा मालिनी ने की अल्लू अर्जुन की तारीफ
अल्लू अर्जुन के बारे में बात करते हुए वेटरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने कहा, "मैंने भी पुष्पा: द राइज देखी थी, और बड़ा मजा आया देख के। कई लोगों ने फिल्म में अल्लू अर्जुन के वॉक पर आधारित डांस स्टेप किए हैं। मुझे उनकी परफॉर्मेंस भी बहुत पसंद आई। फिर मैंने उसे (अल्लू अर्जुन) एक और फिल्म में देखा और महसूस किया कि वह इतना अच्छा दिखने वाला लड़का है। वह पुष्पा में लुंगी पहने हुए बेहद देहाती और बेहद अलग दिखता था। उसने ऐसा किरदार निभाया और फिर भी वह हीरो है। यह तारीफ लायक है कि वह इस तरह के लुक को स्पोर्ट करने और भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गए। हमारी हिंदी फिल्म के हीरो थोड़ी ना ऐसा दिखेंगे। मुझे याद है कि रजिया सुल्तान में धरमजी को सांवला दिखना था और वह झिझक रहे थे।" 

ऐसे में इंडस्ट्री में ऐसी फेमस एक्ट्रेस से आने वाली ये तारीफ एक परफॉर्मर के रूप में और एक इंसान के रूप में अल्लू अर्जुन की आभा के बारे में बहुत कुछ बयां करती हैं, जो केवल किसी क्षेत्र तक ही सीमित नही हैं, बल्कि पूरे देश और उसके बाहर भी उनका चार्म फैला हुआ हैं।

इसके अलावा, अल्लू अर्जुन के इम्प्रेसिव लाइनअप  में उनकी ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज' का दूसरा पार्ट शामिल है। इस अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' से अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पराज का पहला लुक हाल ही में सामने आया था जिसने लोगों को पूरी तरह से दंग कर दिया था। फिल्म के दमदार फर्स्ट लुक को जारी करने के लिए एक प्रभावशाली कैंपेन शुरू करने के बाद, मेकर्स ने दुनिया भर में पुष्पा द रूल की शुरुआत की। इसके अलावा, सुपरस्टार ने हाल ही में निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की घोषणा की हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Allu ArjunHema MaliniAllu Arjun filmsAllu Arjun latest newsअल्लू अर्जुनहेमा मालिनीअल्लू अर्जुन की फिल्मेंहेमा मालिनी ने की अल्लू अर्जुन की तारीफhindi newsbollywood news

loading...