main page

बसंती ने संसद के बाहर लगाई झाड़ू और हो गई ट्रोल, यूजर्स बोले ' हवा के साथ-साथ घटा के संग संग'

13 July, 2019 02:16:40 PM

शनिवार सुबह संसद भवन में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। दरअसल, स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने के लिए भाजपा के कई नेताओं ने संसद भवन की सड़क पर झाड़ू लगाई।

तड़का टीम. शनिवार सुबह संसद भवन में एक अलग ही नजारा देखने को मिला। दरअसल, स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने के लिए भाजपा के कई नेताओं ने संसद भवन की सड़क पर झाड़ू लगाई। इस दौरान एक्ट्रेस हेमा मालिनी उर्फ 'शोले' की बसंती भी सफाई करती नजर आई। अब हेमा मालिनी का यह वीडियो मीडिया में आने के बाद वायरल हो गया है और इसके बाद से वे ट्वीटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। 

Bollywood Tadka

 

वीडियो में हेमा मालिनी भाजपा के अन्य नेताओं के साथ सड़क पर झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं। उनके इस अंदाज को देख यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि भाजपा की 'हाकी प्रेक्टिस' चल रही है। तो एक अन्य यूजर ने उनकी फिल्म का गाना लिखते हुए कमेंट किया है कि "हवा के साथ साथ, घटा के संग-संग..."। वहीं एक ने उनका मीम्स शेयर करते हुए लिखा है कि "बाते कम कर, काम ज्यादा"। 

 

Bollywood Tadka

दूसरी तरफ, इस दौरान हेमा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्हें ऐसे करने के लिए स्पीकर ने प्रोत्साहित किया और अब वह अगले सप्ताह मथुरा जाकर इस अभियान को आगे बढ़ाएंगी। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


swachh  bharat abhiyan in parliament premiseHema Malini joins cleanliness drivehema malinihema malini photosMP hema maliniActress hema maliniBJP
loading...