main page

हेमा मालिनी ने किया सरकार का समर्थन, बोलीं 'किसानों के लिए लगातार काम करने वाले PM मोदी किसान विरोधी कैसे हो सकते हैं'

Updated 11 February, 2021 10:51:22 AM

केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलों के खिलाफ शुरू हुआ किसान आंदोलन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इन बिलों के खिलाफ किसान करीब 75 दिनों से दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं केंद्र सरकार भी इन बिलों को वापिस न लेने की जिद्द पर अड़ी हुई है। इस विषय को लेकर लगातार किसान नेता और सरकार के बीच बहस चल रही हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने किसान बिलों को लेकर सरकार के समर्थन में बयान दिया है। हाल ही में हेमा मालिनी ने लोकसभा में बजट पर चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि प्रधानमं

बॉलीवुड तड़का टीम. केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलों के खिलाफ शुरू हुआ किसान आंदोलन खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इन बिलों के खिलाफ किसान करीब 75 दिनों से दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं केंद्र सरकार भी इन बिलों को वापिस न लेने की जिद्द पर अड़ी हुई है। इस विषय को लेकर लगातार किसान नेता और सरकार के बीच बहस चल रही हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने किसान बिलों को लेकर सरकार के समर्थन में बयान दिया है।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में हेमा मालिनी ने लोकसभा में बजट पर चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के लिए इतना अधिक काम कर रहे हैं तो वह ‘किसान विरोधी’ कैसे हो सकते हैं। यह आत्मनिर्भर भारत का बजट है। यह देश को बदलने वाला बजट है। इतना ही नहीं ,उन्होंने पेश नए बजट की तारीफ में कई सारी बाते कहीं।  

Bollywood Tadka

 

मालूम हो, बीते दिनों देश में चल रहे किसान आंदोलन में हॉलीवुड स्टार्स की दखल हेमा मालिनी को बिलकुल पसंद नहीं आई थी। उन्होंने विदेशी कलाकारों पर तंज कसते हुए लिखा था, "मैं उन विदेशी हस्तियों से रूबरू हूं, जिनके लिए हमारा गौरवशाली देश भारत सिर्फ एक नाम हैं जो कि उन्होंने सुना है। वह बेबाकी से हमारे आंतरिक मसलों और नीतियों के बारे में कमेंट कर रहे हैं। मैं हैरान हूं कि वह क्या हासिल करना चाह रहे हैं और इससे भी अधिक वह क्या हासिल करना चाह रहे हैं।"  

Content Writer: suman prajapati

Hema MalinipraisesPM Modiagricultural billsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...