main page

विवादित विज्ञापन को लेकर ट्रोल होने पर हेमा मालिनी ने दी सफाई, बोलीं 'मैं सभी वर्गों का सम्मान करती हूं'

28 May, 2020 11:49:17 AM

एक्ट्रेस हेमा मालिनी इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, एक आटा विज्ञापन में कुछ लाइने गलत लिखीं थी, जो यूजर्स को पसंद नहीं आईं। हेमा मालिनी इस कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं और इसके कई उत्पादों विज्ञापनों में नज़र भी आती हैं। तो ऐसे में यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि अब एक्ट्रेस ने यूजर्स के कमैंट्स के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हेमा मालिनी इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, एक आटा विज्ञापन में कुछ लाइने गलत लिखीं थी, जो यूजर्स को पसंद नहीं आईं। हेमा मालिनी इस कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं और इसके कई उत्पादों विज्ञापनों में नज़र भी आती हैं। तो ऐसे में यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि अब एक्ट्रेस ने यूजर्स के कमैंट्स के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।
 Bollywood Tadka
हेमा मालिनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, केंट आटा के एड पर जो व्यूज सामने आएं हैं वो मेरी मान्यताओं के साथ मेल नहीं खाते। चेयरमैन भी इस भूल के लिए माफी मांग चुके हैं। मैं आपको स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि मैं समाज के सभी वर्गों का सम्मान करती हूं और सबके साथ हमेशा खड़ी हूं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने चेयरमैन का माफीनामा भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि कंपनी के चैयरमैन किसी गलत विचारों का समर्थन नहीं करते। बता दें ये विवादित एड भी कंपनी ने वापस ले लिया है।


क्या था मामला
दरअसल, एक आटा ब्रेड मेकर उत्पादन के विज्ञापन पर छपी कुछ लाइनें यूजर्स को पसंद नहीं आईं थी। इसमें कुछ लाइने यूं लिखीं थी, क्या आपकी मेड हाथ से आटा गूंथती है? उसके हाथ संक्रमित हो सकते हैं। इन्ही लाइन्स के बाद काफी बवाल हो गया और एड को बंद करने की मांग उठने लगी। कुछ यूजर्स ने इन लाइन्स को भेदभाव करने वाला बताया तो कुछ ने इसकी फ्रेमिंग को गलत बताया। 


 


Hema MalinireactioncontroversialadvertisementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...