main page

पर्पल सूट..लग्जरी पर्स..एयरपोर्ट पर 74 की हेमा मालिनी की शानदार एंट्री, 'ड्रीम गर्ल' की खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

Updated 10 January, 2023 12:52:47 PM

इंडस्ट्री में 'ड्रीम गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन आज भी फैंस के बीच उनका जलवा बरकरार है। 74 साल की हेमा की आज भी देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, वह मीडिया की नजरों से बच नहीं पातीं। हाल ही मे

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में 'ड्रीम गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन आज भी फैंस के बीच उनका जलवा बरकरार है। 74 साल की हेमा की आज भी देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है, वह मीडिया की नजरों से बच नहीं पातीं। हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह एक बार फिर मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हेमा मालिनी इस दौरान पर्पल प्लाजो सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने प्रिंटेड दुपट्टा कैरी किया है और हाथ में लग्जरी पर्स कैरी किया हुआ है। सिंपल लुक में भी हेमा बेहद कमाल की लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, हेमा मालिनी हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीता है।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Hema Malinispottedairportstunning lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...