main page

जया बच्चन के समर्थन में आईं BJP सांसद हेमा मालिनी, बोलीं-'ड्रग केस में बॉलीवुड को ही क्यों किया जा रहा टारगेट'

16 September, 2020 10:30:38 AM

एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की एमपी जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने के प्रयासों पर सवाल उठाया। जया बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपना सपोर्ट देते हुए बदनाम करने के इन प्रयासों को रोकने के लिए बयान दिया। इस बयान के बाद जहां बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग उनके समर्थन में आ गया है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई:  एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी की एमपी जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने के प्रयासों पर सवाल उठाया। जया बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपना सपोर्ट देते हुए बदनाम करने के इन प्रयासों को रोकने के लिए बयान दिया। इस बयान के बाद जहां बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग उनके समर्थन में आ गया है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने भी जया बच्चन का समर्थन किया।उन्होंने न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा- सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है?

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि और भी इंडस्ट्रीज हैं और यह दुनियाभर में हर कहीं होता है। उन्होंने कहा-"हमारी इंडस्ट्री में ऐसा होता होगा, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है जिस तरीके से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, वह बहुत ही गलत है। यह सही नहीं है।"

Bollywood Tadka

रवि किशन ने उठाया था संसद में मुद्दा


दरअसल, गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था- इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है।कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।

Bollywood Tadka

रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने आज राज्यसभा में कहा-"कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।


BJP MPhema malinisupportjaya bachchandrugs in bollywood industryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...