main page

ट्रेक्टर चलाते हुए बसंती की तस्वीरें हुई वायरल, इसके पहले काट चुकीं हैं गेहूं

Updated 07 April, 2019 02:53:33 PM

पहले उनकी खेतों में महिलाओं के साथ गेहूं की फसल काटते की तस्वीरें सामने आईं थी और अब खेतों में ट्रेक्टर चलाते हुए दिखीं, जिसके बाद से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड 'ड्रीमगर्ल' और सुपरहिट फिल्म 'शोले' की 'बसंती' हेमा मालिनी इन दिनों चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हेमा मालिनी माधुरा से लोकसभा सीट पर दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं और जीत के लिए वह खेतों में उतर गई हैं। पहले उनकी खेतों में महिलाओं के साथ गेहूं की फसल काटते की तस्वीरें सामने आईं थी और अब खेतों में ट्रेक्टर चलाते हुए दिखीं, जिसके बाद से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

दिलचस्प यह है कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने अपनी मम्मी की इस तस्वीर पर बहुत ही मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है कि 'बसंती समय के साथ आगे बढ़ रही है...तांगा से ट्रैक्टर तक। उल्लेखनीय है कि शोले फिल्म में हेमा मालिनी ने बसंती तांगेवाली का किरदार निभाया था और उनका ये किरदार बॉलीवुड का बहुत ही मशहूर कैरेक्टर है।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

mathura lok sabhaelection 2019esha deolHema MaliniBJPBollywoodnewsBollywood latest newsHema maliniHema malini tractor photo

loading...