main page

सड़क हादसे का शिकार हुए बॉलीवुड के 'टार्जन' हेमंत बिरजे, पत्नी को भी आईं मामूली चोटें

Updated 12 January, 2022 11:36:29 AM

साल 1985 में आई एडवेंचर्स ऑफ टार्जन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी एक हादसे की चपेट में आ गए। मंगलवार उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें दोनों पति पत्नी को घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी को गंभीर चोट नहीं आई है। ये हादसा बीती रात मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे के पास हुआ। उनकी कार करीब 8 बजे टोल प्लाजा के पास रोड डिवाइडर से जा टकराई।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 1985 में आई एडवेंचर्स ऑफ टार्जन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी एक हादसे की चपेट में आ गए। मंगलवार उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें दोनों पति पत्नी को घायल हो गए हैं।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में हेमंत बिरजे और उनकी पत्नी को गंभीर चोट नहीं आई है। ये हादसा बीती रात मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे के पास हुआ। उनकी कार करीब 8 बजे टोल प्लाजा के पास रोड डिवाइडर से जा टकराई।


शिरगांव पुलिस चौकी के निरीक्षक सत्यवान माने ने कहा कि अभिनेता और उनकी पत्नी को मामूली चोटें आईं, जबकि उनकी बेटी को कोई चोट नहीं आई। बिरजे और उनकी पत्नी का इलाज पास के पवना अस्पताल में चल रहा है।


हेमंत बिरजे के काम की बात करें तो इन दिनों वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। फिल्म एडवेंचर्स ऑफ टार्जन में उन्हें उनके बेस्ट किरदार के लिए बॉलीवुड का 'टार्जन' कहा जाता रहा है, लेकिन एक समय अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाला सितारा आज गुमनामी में जी रहा है।


Hemant Birjewifeinjuredroad accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...