FacebookTwitterg+Mail

एक बार फिर से धमाल मचाने आ रही है अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की 'हेरा फेरी'

hera pheri 3 akshay kumar sunil shetty and paresh rawal will reunite
24 May, 2018 06:59:56 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी एक बार फिर से आपको गुदगुदाने आ रही है। काफी वक्त से इस फिल्म के आने का इंतजार लोगों को था। बता दें इनकी 'हेरा फेरी' सीरीज के लिए लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे।
PunjabKesari
लेकिन अब फिल्म की स्टार कास्ट फाइनल कर ली गई है और दोबारा वही जादू चलाने के लिए फिल्म मेकर्स ने 'हेरा फेरी' की आत्मा से कोई छेड़छाड़ नहीं की है।
PunjabKesari
उसी फील को बनाए रखने के लिए सुनील, अक्षय और परेश को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। एक खबर रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम का नाम भी सामने आ रहा था। लेकिन शेड्यूल के साथ तालमेल ना बैठने के चलते उन्होंने इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली।
PunjabKesari
अब यूं तो 'दोस्ताना' की ये जोड़ी कमाल है। लेकिन शायद 'हेरा फेरी' के लिए सुनील और अक्षय का होना बेहद जरूरी था। इसलिए आखिरकार वो दोनों फिल्म से जुड़ गए हैं।
PunjabKesari
हेरा फेरी 3 इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित की जाएगी, जिन्होंने 'मस्ती' और 'धमाल' जैसी फिल्में बनाई हैं। लेखक निर्देशक नीरज वोरा के बीते दिसंबर में निधन के बाद उनकी हेरा फेरी सीरीज को अब निर्देशक इंद्र कुमार आगे बढ़ाएंगे। साल 2000 में आई 'हेरा फेरी' प्रियदर्शन ने डायरेक्ट की थी। फिल्म सुपरहिट रही थी। फिर 2006 में आई 'फिर हेरा फेरी' ने भी लोगों का दिल जीता था।


hera pheri 3 akshay kumar sunil shetty paresh rawal will reunite indra kumars film bollywood
loading...