main page

'हिचकी' फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन, किडनी फेल होने के चलते हुई मौत

22 November, 2020 09:42:43 AM

हिचकी फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन हो गया है। लीना का निधन किडनी फेल होने के चलते हुआ है। एक्ट्रेस पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी पीड़ित थी और जिंदगी की जंग ज्यादा न लड़ सकी। शनिवार को एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कह गईं। उनके निधन खबर से फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिचकी फेम एक्ट्रेस लीना आचार्य का निधन हो गया है। लीना का निधन किडनी फेल होने के चलते हुआ है। एक्ट्रेस पिछले डेढ़ साल से किडनी की बीमारी पीड़ित थी और जिंदगी की जंग ज्यादा न लड़ सकी। शनिवार को एक्ट्रेस इस दुनिया को अलविदा कह गईं। उनके निधन खबर से फिल्म इंडस्ट्री में सन्नाटा छा गया है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, किडनी की समस्या के चलते उनकी मां ने उन्हें अपनी किडनी दान भी की थी। लेकिन इसके बावजूद भी वो जिंदगी का सफर ज्यादा न तय कर सकीं। शनिवार 21 नवंबर को लीना ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

Bollywood Tadka


बता दें कि लीना आचार्य ‘क्लास ऑफ 2020’ वेब सीरीज में नजर आ चुकी है। इसके अलावा वो टीवी की दुनिया में भी एक जानी मानी एक्ट्रेस थी। उन्होंने  ‘सेठ जी’, ‘आपके आ जाने से’ और ‘मेरी हानिकारक बीवी’ जैसे टीवी शोज में काम किया था। 

  Bollywood Tadka


HichkiLeena AcharyakidneyfailureBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...