main page

नहीं थम रहीं अश्लील वीडियो मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति की मुश्किलें, हाईकोर्ट ने 29 जुलाई तक टाली जमानत याचिका!

Updated 28 July, 2021 12:40:41 PM

अश्लील वीडियो मामले में फंसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रहीं। बीते दिन मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान उनकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों यानि की 10 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है। वहीं इस मामले में राज कुंद्रा ने अपनी जमानत की अर्जी दायर की थी जिसकी सुनवाई को हाई कोर्ट ने 29 जुलाई तक टाल दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कोई राहत नहीं मिल रही है।  जांच अधिकारियों का कहना है कि राज कुंद्रा इस केस की पूछताछ में कोई सहा

बॉलीवुड तड़का टीम. अश्लील वीडियो मामले में फंसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रहीं। बीते दिन मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान उनकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों यानि की 10 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है। वहीं इस मामले में राज कुंद्रा ने अपनी जमानत की अर्जी दायर की थी जिसकी सुनवाई को हाई कोर्ट ने 29 जुलाई तक टाल दिया है। 

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को कोई राहत नहीं मिल रही है।  जांच अधिकारियों का कहना है कि राज कुंद्रा इस केस की पूछताछ में कोई सहायता नहीं कर रहे। अधिकारी ने कहा कि उससे जो भी सवाल पूछे जा रहे हैं, उनका सही जवाब नहीं दिया जा रहा है। अधिकारी ने कोर्ट को यह भी बताया कि हमने उनकी वाइफ शिल्पा शेट्‌टी के बयान दर्ज कर लिए हैं।


बता दें, राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले में 19 जुलाई से पुलिस की गिरफ्त में हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद कई मॉड्लस और एक्ट्रेसेस ने उन पर अश्लील शूट करने के आरोप लगाए हैं। वहीं बॉलीवुड से कई स्टार्स की तरफ से उन्हें सपोर्ट भी मिल रहा है।

 


High CourtpostponedbailShilpa ShettyhusbandRaj KundraJuly 29Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...