main page

बिग बॉस 12 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट बने अनूप जलोटा, एक हफ्ते की कीमत जान उड़ेंगे होश

Updated 16 September, 2018 05:43:18 PM

रियलिटी शो बिग बॉस 12 आज रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। इस शो में भजन गायक अनूप जलोटा भी नजर आएंगे। अनूप को शो में लाने के लिए एक खास वजह है और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी गई है। बॉलीवुड लाइफ की र‍िपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स इस बार शो को फैमिली के लिए बनाना चाहते हैं।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 आज रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। इस शो में भजन गायक अनूप जलोटा भी नजर आएंगे। अनूप को शो में लाने के लिए एक खास वजह है और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी दी गई है। बॉलीवुड लाइफ की र‍िपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स इस बार शो को फैमिली के लिए बनाना चाहते हैं। इसे सभी उम्र के लोग देखें इसल‍िए भजन सम्राट अनूप जलोटा को लाने की प्लान‍िंग की गई। 65 साल के अनूप जलोटा को ब‍िग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 45 लाख रुपए मिलेंगे।

 

Bollywood Tadka

 

अनूप जलोटा का करियर निर्विवाद रहा है। उनकी पब्ल‍िक इमेज भी काफी अच्छी है। इसलिए दर्शकों को उन्हें घर में जीतने के लिए प्रतियोगियों से जद्दोजहद करते देखना दिलचस्प होगा। अनूप जलोटा बिग बॉस के सबसे ज्यादा उम्र वाले कंटेस्टेंट भी होंगे।प‍िछले द‍िनों एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, "वह बिग बॉस में घरवालों की मदद कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि वह घर में सभी सदस्यों से जुड़कर मस्ती करेंगे और उन्हें खुश रखेंगे। वे को-कंटेस्टेंट को भजन भी सुनाएंगे।" 

 

Bollywood Tadka

 

जलोटा ने बताया कि जब उन्हें बिग बॉस का न्यौता मिला तो वह काफी हैरान रह गए कि वहां वह क्या कर सकते हैं। फिर सोचा कि वह अपने संगीत के जरिए घरवालों की समस्याओं को सुलझा सकते हैं।
 

: Konika

anup jalotabigg boss 12highest paidcontestant

loading...