main page

पर्पल बिकिनी में हिलेरी डफ का बोल्ड लुक, समंदर की लहरों के बीच बच्चों संग खूब चिल करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 06 July, 2022 04:34:50 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस हिलेरी डफ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वह अपने बोल्ड लुक्स से अक्सर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। हाल ही में हिलेरी को उनके बच्चों के साथ समंदर के पानी में चिल करते देखा गया। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस हिलेरी डफ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वह अपने बोल्ड लुक्स से अक्सर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। हाल ही में हिलेरी को उनके बच्चों के साथ समंदर के पानी में चिल करते देखा गया। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हिलेस डफ अपनी बेटी और बेटे के साथ समंदर की लहरों के बीच जमकर मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वह अपनी बेटी को कभी पानी के बीच लेकर दौड़ रही हैं तो कभी उन्हें बाहों में लेकर उछालती दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस पर्पल कलर की बिकिनी में काफी बोल्ड दिख रही हैं। उन्होंने खुले बालों पर हैट और चेहरे पर काले चश्में से इस लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

फैंस एकट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Hilary DuffchillingchildrenseaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...