main page

DSP बनी हिमा दास:अनुपम खेर बोले-इस 21 साल की भारत की बेटी को सैल्यूट, सोनाक्षी ने भी इस अंदाज में दी बधाई

28 February, 2021 02:14:14 PM

एथलीट हिमा दास को शुक्रवार को असम सरकार ने डीएसपी पद पर नियुक्त किया। इक खबर के आने के बाद तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने की तैयारी में जुटी हिमा दास हर क्षेत्र से बधाई संदेश आ रहे हैं। बाॅलीवुड स्टार्स ने भी हिमा की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की। अनुपम खेर ने हिमा को अपना हीरो कहा है तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

मुंबई: एथलीट हिमा दास को शुक्रवार को असम सरकार ने डीएसपी पद पर नियुक्त किया। इक खबर के आने के बाद तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने की तैयारी में जुटी हिमा दास हर क्षेत्र से बधाई संदेश आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बाॅलीवुड स्टार्स ने भी हिमा की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की। अनुपम खेर ने हिमा को अपना हीरो कहा है तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

Bollywood Tadka

अनुपम खेर

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हिमा दास की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी। अनुपम ने ट्वीट कर लिखा- 'मेरी हीरो हिमा दास। भारतीय एथलीट अब डीएसपी हैं। उन्हें सैल्यूट करता हूं। इसे कहते हैं साहस का प्रतीक !! चलो! आप सब लोग भी इस 21 साल की भारत की बेटी को सैल्यूट करो। जय हिन्द।'

Bollywood Tadka

 परेश रावल

एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल ने अनुपम खेर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-'ये होता है 21वां साल।'

Bollywood Tadka

 

सोनाक्षी सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर हिमा दास को बधाई देते हुए लिखा- 'इसे देखकर मुझे बेहद गर्व महसूस हो रहा है। बधाई हो हिमा दास।'

Bollywood Tadka

बता दें कि हिमा दास को जब ये खबर मिली तो उन्हें इसे बचपन का सपना सच होने जैसा बताया। हिमा दास ने कहा- लोगों को पता है। मैं कुछ अलग नहीं कहने जा रही। स्कूली दिनों से ही मैं पुलिस अधिकारी बनना चाहती थी और यह मेरी मां का भी सपना था।

Bollywood Tadka

वह दुर्गापूजा के दौरान मुझे खिलौने में बंदूक दिलाती थी। मां कहती थी कि मैं असम पुलिस की सेवा करूं और अच्छी इंसान बनूं। एशियाई खेलों की रजत पदक विजेता और जूनियर विश्व चैम्पियन हिमा ने कहा वह पुलिस की नौकरी के साथ खेलों में अपना करियर भी जारी रखेंगी।


hima dasdspassam policeparesh rawalanupam khersonakshi sinhacongratulateindian athleteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...