main page

Kangana VS Shivsena: हिमाचल की बेटी है कंगना रनौत, सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी: CM जयराम ठाकुर

07 September, 2020 08:40:40 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में काफी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भांडा फोड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस और शिवसेन को भी आड़े हाथ लिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में काफी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भांडा फोड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस और शिवसेन को भी आड़े हाथ लिया।

कंगना के इन बयानों के चलते वे सेलेब्स के निशाने पर तो आईं ही लेक‍िन कुछ राजनितिक पार्ट‍ियों से भी उन्होंने झगड़ा मोल ले लिया। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने देख लेने की धमकी दी थी।

Bollywood Tadka

इसकी शिकायत कंगना रनौत के पिता और बहन ने हिमाचल प्रदेश सरकार से की है। उन्होंने कंगना को सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया। कंगना के पर‍िवारवालों की इस अपील पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें एक्ट्रेस को पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है।

सीएम ठाकुर ने कहा- उनकी बात कंगना रनौत के पिता से फोन पर हुई है। सरकार कंगना रनौत को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी जिसके लिए प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को भी आदेश दिए गए हैं। सीएम ठाकुर ने आगे बताया कि 9 सितंबर को कंगना की मुंबई जाने की योजना है और हिमाचल की बेटी कंगना रनौत को सरकार सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।

हाल ही में कंगना ने बेझ‍िझक होकर महाराष्ट्र के पब्ल‍िसिटी मिनिस्टर द्वारा उन्हें दिए गए बेतुके टाइटल को सबके सामने रखा था। इसके अलावा कंगना ने एक ट्वीट में संजय राउत पर सीधे हमला बोला। उन्होंने खुद को एक मराठा बताते हुए ट्वीट क‍िया- किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है और मैं डंके की चोट पे कहती हूं क‍ि मैं मराठा हूं। सिर्फ यही नहीं कंगना ने एक और ट्वीट कर अपने विरोधियों को चापलूस बता दिया है।


himachalchief ministerjai ram thakurincreased securitykangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...