main page

कोरोना काल में काम बंद होने पर छलका हिमानी शिवपुरी का दर्द, बोली- यह बहुत कठिन समय खासकर उन स्टार्स के लिए जिनके पास आय का कोई साधन नहीं

Updated 18 May, 2021 08:12:58 AM

कोरोना वायरस के कारण चाहे आम लोग हो या स्टार्स सभी को सफर करना पड़ रहा है। इस महामारी की वजह से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ताला लग गया है। सभी स्टार्स को मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है। हाल  ही में एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने काम बंद होने को लेकर अपना दर्द बयान किया है।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण चाहे आम लोग हो या स्टार्स सभी को सफर करना पड़ रहा है। इस महामारी की वजह से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ताला लग गया है। सभी स्टार्स को मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है। हाल  ही में एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने काम बंद होने को लेकर अपना दर्द बयान किया है।

Bollywood Tadka
हिमानी ने इस बारे में बात करते हुए कहा- यह बहुत ही कठिन समय है। खासकर, उन उम्रदराज स्टार्स के लिए जिनके पास आय का साधन नहीं है। भले ही पुराने कलाकार अभी भी काम कर रहे हैं लेकिन उनके लिए यह संघर्ष करने का समय है। पिछले एक साल बहुत कम इनकम हो रही है। हिमानी ने आगे कहा- मेरे लिए कोई प्रोविडेंट या केयर फंड नहीं है, जिसे हम मुश्किल समय में इस्तेमाल कर सकें। मुझे भरोसा है कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा। 

Bollywood Tadka
इसके अलावा हिमानी ने कहा- वर्तमान समय ठीक नहीं है। सभी को अपनी सुरक्षा ध्यान रखने की जरूरत है। घर पर रहें और सभी सावधानी बरतें। सभी की इम्यूनिटी को मजबूत करने के साथ अपनी इमोशनल और फिजिकल स्ट्रेंथ काम करने की जरूरत है।

Bollywood Tadka
बता दें हिमानी ने टीवी शोज के साथ-साथ कई हिट फिल्मों में भी काम किया है। 'दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', 'हीरो नंबर 1', 'हम आपके हैं कौन', 'मेहंदी' जैसी फिल्में शामिल हैं।


himani shivpurifinancialcrisislackworkamidcovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...