main page

जब सलमान ने अचानक उठा लिया था चची जान को गोद में, भाईजान की ये हरकत देख चौंक गईं थी हिमानी शिवपूरी

31 May, 2020 02:01:58 PM

फिल्म इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शूटिंग के दिनों को याद करते हुए सलमान के साथ काम करने के कुछ अनुभव शेयर किए हैं। हिमानी ने सलमान के साथ ''हम आपके हैं कौन'' की शूटिंग के कुछ मजेदार वाकय लोगों के साथ शेयर किए हैं, जो वाक्य में काफी दिलचस्प हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी शूटिंग के दिनों को याद करते हुए सलमान के साथ काम करने के कुछ अनुभव शेयर किए हैं। हिमानी ने सलमान के साथ 'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग के कुछ मजेदार वाकय लोगों के साथ शेयर किए हैं, जो वाक्य में काफी दिलचस्प हैं। चलिए बताते है क्या कहा उन्होंने...

Bollywood Tadka
हिमानी शिवपुरी ने बताया कि वो सलमान से फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के सेट पर पहली बार मिली थीं। सभी कलाकारों को क्रू के साथ मेरा छोटा सा परिचय हुआ। इस दौरान वहां माधुरी भी शामिल थी। हालांकि सलमान वहां कुछ देर बाद आए थे, इसलिए हमें औपचारिक परिचय का मौका नहीं मिल पाया।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने बताया कि हम पहले सीन की शूटिंग कर रहे थे, उन्होंने मुझे चची जान कहकर बुलाया और अचानक ही मुझे गोद में उठा लिया। जबकि ये सीन का हिस्सा भी नहीं था।

Bollywood Tadka

सलमान के ऐसा करने पर मैं काफी चौंक गई थी। ये हमारी पहली मुलाकात थी। ऐसा होने के बाद हमारे बीच की चुप्पी टूटी और हम खूब हंसे।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हिमानी ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस 'हप्पू की उलटन पलटन' में कटोरी अम्मा के अपने किरदार के लिए काफी मशहूर हैं।


 


Himani ShivpuriRevealedHum Aapke Hain KaunShooting DaysSalmanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...