main page

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित गाना मेरी तरह हुआ रिलीज़,जुबिन नौटियाल-पायल देव की आवाज ने दी अपनी आवाज

Updated 14 January, 2022 03:34:46 PM

बाॅलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल और पायल देव द्वारा स्वरबद्ध किया गया गाना मेरी तरह आज रिलीज किया गया। जब रूहानी और एक अच्छी कहानी की बात करें तो टी सीरीज इस बात को बखूबी जानता हैं। इस साॅन्ग में हिमांश कोहली, गौतम गुलाटी और हेली दारूवाला हैं और इसगाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है। पायल देव ने इसे कम्पोज किया है। राजस्थान की खूबसूरत जगहों पर शूट किए गए इस गाने को नवजीत बुट्टर ने निर्देशित किया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित मेरी तरह अब सभी के लिए उपलब्ध है।

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल और पायल देव द्वारा स्वरबद्ध किया गया गाना मेरी तरह आज रिलीज किया गया। जब रूहानी और एक अच्छी कहानी की बात करें तो टी सीरीज इस बात को बखूबी जानता हैं। इस साॅन्ग में हिमांश कोहली, गौतम गुलाटी और हेली दारूवाला हैं और इसगाने को कुणाल वर्मा ने लिखा है। पायल देव ने इसे कम्पोज किया है। राजस्थान की खूबसूरत जगहों पर शूट किए गए इस गाने को नवजीत बुट्टर ने निर्देशित किया है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित मेरी तरह अब सभी के लिए उपलब्ध है।

Bollywood Tadka

टी-सीरीज़ के एमडी, भूषण कुमार जिन्होंने इस गाने की दिलचस्प कास्ट को एक साथ लाया है उनका मानना है-मेरी तरह यह गाना प्यार की सच्ची भावनाओं का वर्णन करती है। जुबिन की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज के साथ पायल की भावपूर्ण प्रस्तुति और गौतम, हिमांश और हेली द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन, एक संपूर्ण पैकेज बनाती है

Bollywood Tadka


इस गाने के बारे में हिमांश कोहली कहते हैं-जब आप भूषण जी की अगुवाई में बनी  एक ऐसी टीम के साथ जिसमे जुबिन नौटियाल और पायल देव का गाना हो और हेली और गौतम जैसे सह-कलाकार हों, तो आप तो आप निश्चित रूप से एक जबरदस्त टीम के हाथों में हो। राजस्थान में इस गाने की शूटिंग का अनुभव बहुत ही जबरदस्त रहा। मुझे लोगों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार है।

Bollywood Tadka

हेली दारूवाला कहती हैं-मैं दस साल के बाद एक बार फिर हिमांश के साथ काम कर रही हूं। हम दोनो ने अपने करियर की शुरुआत साथ में की थी और अब ऐसा लगता है की हम घूमकर फिर उसी जगह खड़े हो गये हैं। मेरी तरह इस गाने के जरिए भूषण कुमार और टी सीरीज के साथ काम करने का मेरा सपना पूरा हुआ। जुबिन मेरे पसंदीदा कलाकार हैं।

Bollywood Tadka

गौतम कहते हैं-जुबिन नौटियाल, टी सीरीज़ और भूषण कुमार संगीत और अन्य क्षेत्रों में सफलता के शिखर  से बखूबी परिचित हैं। मेरी तरह यह बहुत ही बेहतरीन गाना है। मुझे लोगों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार है।

इस गाने को जुबिन नौटियाल और पायल देव ने स्वरबद्ध और  कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस गाने को नवजीत बुट्टर ने निर्देशित किया है। मेरी तरह अब टी सीरीज की यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

 

 


 


Himansh KohliHeli DaruwalaGautam Gulatijubin nautiyalsongMeri TarahreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...