main page

सोशल मीडिया पर रोने की वजह से ट्रोल हुई नेहा कक्कड़, सपोर्ट में उतरे बॉयफ्रेंड हिमांश

Updated 15 July, 2018 02:33:48 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो ''इंडियन आइडल 10''  को जज कर रही हैं। शो में उनके साथ अनु मलिक और विशाल डडलानी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब नेहा अपने इमोशनल रिएक्शन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10'  को जज कर रही हैं। शो में उनके साथ अनु मलिक और विशाल डडलानी जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब नेहा अपने इमोशनल रिएक्शन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं इस मुश्किल की घड़ी में उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली उनको सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे है। नेहा को अब तक शो में काफी इमोशनल होते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से ट्रोलर उनका मजाक बना रहे है। दरअसल, हिमांश ने नेहा के समर्थन में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है।

Bollywood Tadka

हिमांश ने लिखा, मैं देख रहा हूं कि कई लोग नेहा को ट्रोल कर रहे हैं। अगर यह सिर्फ मजाक के लिए होता तो मैं कभी भी सार्वजनिक तौर पर ऐसा नहीं कहता। मुझे सबसे ज्यादा आपत्ति इस बात पर हो रही है कि लोग खुद एक अच्छे विषय का समर्थन नहीं करते...और अगर कोई करता है तो उसे रोकने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं।

Bollywood Tadka

हिमांश ने कहा कि अगर यह ट्रोल सोचते हैं कि वह इन चुटकुलों के पीछे अपने अमानवीय व्यवहार को दबा देंगे तो वह गलत हैं। वह (नेहा) जो भी आज है उस जगह तक पहुंचने के लिए उसने बहुत मेहनत की है और उसे बनाए रखने के लिए आज भी कर रही है। नेहू, अपने अंदर के बेहतरीन इंसान को ऐसी किसी चीज से प्रभावित मत होने देना। तुम्हारी सफलता, तुम्हारा प्यार इन जोकरों से ज्यादा बड़ा है।

:

himansh kohlidefendsneha kakkarsocail mediatrollers

loading...