main page

शादी की खबरों के बीच नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड का बयान, 'ब्रेकअप का फैसला उसका था'

18 February, 2020 06:12:50 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले काफी दिनों से शादी की खबरों को लेकर सु्र्खियों में बनी हुईं हैं। खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ बहुत जल्द होस्ट आदित्य नारायण संग शादी में बंधेगी। लेकिन इसी बीच नेहा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का बयान सामने आया है, जिसने उन्होंने नेहा संग रिलेशनशिप को लेकर बातें की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले काफी दिनों से शादी की खबरों को लेकर सु्र्खियों में बनी हुईं हैं। खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ बहुत जल्द होस्ट आदित्य नारायण संग शादी में बंधेगी। लेकिन इसी बीच नेहा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का बयान सामने आया है, जिसने उन्होंने नेहा संग रिलेशनशिप को लेकर बातें की हैं।

Bollywood Tadka
हिमांश ने हाल ही में इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, मुझे सिर्फ मीडिया ही नहीं सब लोग नेहा का एक्स-बॉयफ्रेंड कह कर ही बुलाते हैं। हां मेरा नेहा के साथ रिलेशन रहा, मुझे बुरा लगता है, मेरी भी अपनी एक पहचान है। मैने साल 2011 में टीवी शो 'हमसे है लाइफ' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद मेरी मुलाकात नेहा से हुई। फिल्म 'रांची डायरीज' में नेहा के एक गाने के दौरान हम दोनों मिले थे। मैं उसे लेकर काफी सीरियस था और उनसे शादी भी करना चाहता था,लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की बातें बना रहे हैं। 

Bollywood Tadka
हिमांश ने आगे कहा, नेहा ने शो में रो दिया और लोगों को उस पर यकीन हो गया। मुझे विलेन बना दिया। रोना मैं भी चाहता था, लेकिन मैं उससे प्यार करता था। इसलिए मैंने खुद को शांत बना लिया। 

Bollywood Tadka
ब्रेकअप की बात पर हिमांश ने कहा, मैं इस पर अब बात नहीं करना चाहता। केवल इतना कह सकता हूं कि नेहा इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। इसलिए हमने ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया और ये फैसला भी उसका था।  

Bollywood Tadka


Himansh Kohliopensbreak-upNeha KakkarLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...