main page

नेहा कक्कड़ के साथ ब्रेकअप के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए थे हिमांश कोहली, अब बोले- लोगों ने मुझे विलेन समझ लिया

Updated 24 February, 2021 12:52:18 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में रही थी। दोनों का किसी कारण से ब्रेकअप हो गया था। हिमांश के साथ ब्रेकअप के बाद नेहा बुरी तरह से टूट गई थी। खुद को संभालने के बाद नेहा ने रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली। नेहा अब अपनी लाइफ में बहुत खुश है। अब हाल ही में हिमांश ने एक नया खुलासा किया है।

मुंबई. सिंगर नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में रही थी। दोनों का किसी कारण से ब्रेकअप हो गया था। हिमांश के साथ ब्रेकअप के बाद नेहा बुरी तरह से टूट गई थी। खुद को संभालने के बाद नेहा ने रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली। नेहा अब अपनी लाइफ में बहुत खुश है। अब हाल ही में हिमांश ने एक नया खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka
हिमांश ने एक इंटरव्यू में कहा- उनके गुस्से को किस तरह भड़काया गया और साथ ही कैसे उन्हें एक विलेन बता दिया गया। 'मुझे हैरानी हुई थी जब इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, मैं सोच रहा था कि इन सारी बकवास बातों से किसी को क्या फायदा हो रहा था?

Bollywood Tadka
हिमांश ने आगे कहा- 'मुझे इस तरह की बातों से फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब मेरे परिवार या बहन के बारे में लोग गलत बातें कहते हैं तो मुझे परेशानी होती है। अगर मेरी लाइफ में कोई लड़की आती है तो ये मेरा फैसला और अगर जाती है तो ये हमारा फैसला। इससे मेरे माता पिता का कुछ लेना देना नही हैं। उनका मेरी निजी जिंदगी से कोई मतलब नही है। सोशल मीडिया पर जो भी कुछ होता है उससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता और ना ही वो इन बातों पर ध्यान देते हैं'।

Bollywood Tadka
इसके अलावा हिमांश ने कहा- 'मैं सच में उन लोगों से बोलना चाहता हूं जो कमेंट करते हैं, भाई नेहू की शादी हो गई मुझे पता है, मैं दोनों के लिए बहुत खुश हूं। मैं अपने लिए भी बहुत खुश हूं। मैं इस ट्रोलिंग से परेशान हो गया हूं'। 

Bollywood Tadka
बता दें नेहा और हिमांश चार साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। नेहा ने खुद अपने ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। नेहा ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में आ गई थीं। उन्हें कई मौकों पर रोते हुए भी देखा गया था।

Content Writer: Parminder Kaur

himansh kohlirevealspeopleconsideredvillainbreakupneha kakkarBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...