main page

हिमांशी खुराना ने किसान आंदोलन को लेकर फिर कसा तंज, पोहे की तस्वीर शेयर कर बोली- चावल कहां से आता है?

25 March, 2021 04:44:54 PM

बिग बॉस 13'' कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना किसान आंदोलन को लेकर खूब चर्चा में रही थी। हिमांशी ने किसान आंदोलन के समर्थन में कई ट्वीट किए थे और कंगना रनौत के किसान विरोधी ट्वीट्स पर उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी। हाल ही में हिमांशी फिर अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में आ गई है। हिमांशी ने इस ट्वीट के जरिए किसान आंदोलन को लेकर तंज कसा है।

मुंबई. 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना किसान आंदोलन को लेकर खूब चर्चा में रही थी। हिमांशी ने किसान आंदोलन के समर्थन में कई ट्वीट किए थे और कंगना रनौत के किसान विरोधी ट्वीट्स पर उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी। हाल ही में हिमांशी फिर अपने ट्वीट के कारण सुर्खियों में आ गई है। हिमांशी ने इस ट्वीट के जरिए किसान आंदोलन को लेकर तंज कसा है।

Bollywood Tadka
हिमांशी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें हिमांशी बाउल में पोहा दिखा रही है। तस्वीर शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा- 'पोहा कैसे बनता है? चावल से और चावल कहां से आता है? मुझे लगता है फैक्टरी में बनता होगा...भगवान जाने क्या पता बन भी जाए।' हिमांशी के इस तरह कटाक्ष करने के अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें किसान आंदोलन 4 महीने पहले शुरू हुआ था। अब तक ये आंदोलन जारी है। सरकार द्वारा इन कृषि बिलों को वापिस नहीं लिया गया है। अब किसान भारत बंद की तैयारियों में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि 26 मार्च को भारत शांतिपूर्ण तरीके से सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक बंद रहेगा।

Bollywood Tadka


himanshi khuranaraisedvoicefarmers protestTV NewsTV News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...