main page

बाॅयफ्रेंड आसिम संग हिमांशी का बर्थडे सेलिब्रेशन,पार्टी में हुई आतिशबाजी तो छोटी बच्ची की तरह शोर मचाती दिखीं 'बर्थडे गर्ल'

Updated 27 November, 2020 01:30:18 PM

बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना 27 नवंबर को अपना 29वां बर्थ़े सेलिब्रेट कर रही हैं। पंजाब की ऐश्वर्या राय यानि हिमांशी ने इस खास मौके पर अपने घर पर एक छोटी सी पार्टी दी।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना 27 नवंबर को अपना 29वां बर्थ़े सेलिब्रेट कर रही हैं। पंजाब की ऐश्वर्या राय यानि हिमांशी ने इस खास मौके पर अपने घर पर एक छोटी सी पार्टी दी। हिमांशी के बर्थडे वेन्यू को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सजाया गया है। पार्टी में चारों तरफ रेड हार्ट बलून्स नजर आ रहे हैं। लाइट की रोशनी में हिमांशी खुराना का ये वेन्यू और भी शानदार लग रहा है।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में हिमांशी बाॅयफ्रेंड और बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज समेत एक्ट्रेस के कुछ गिनेचुने दोस्त शामिल हुए। पार्टी में हिमांशी काफी मस्ती करती दिखीं। हिमांशी खुराना के बर्थडे पार्टी में जबरदस्त आतिशबाजी देखने को मिली। रात में खूबसूरत आतिशबाजी देखकर हिमांशी खुराना छोटी बच्ची की तरह शोर मचाती नजर आईं। इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। सामने आए वीडियो में असीम रियाज की एक छोटी सी झलक देखने को मिली। वायरल वीडियो में असीम रियाज भी हिमांशी खुराना के साथ हल्ला मचाते दिख रहे हैं। आतिशबाजी के दौरान असीम ने हिमांशी खुराना को अपने गले लगाया। पार्टी में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस के पिछले सीजन में आसिम और हिमांशी का प्यार परवान चढ़ा था।आसिम ने देश के सबसे बड़े रियलिटी शो पर हिमांशी को प्रपोज किया था। हाल ही में दोनों के रिलेशन को एक साल पूरा हुआ है। काम की बात करें तो आसिम और हिमांशी ने कई म्यूजिक वीडियो आ चुके हैं। 

: Smita Sharma

bigg boss 13himanshi khuranacelebratebirthdayboyfriendasim riazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...