main page

हिमांशी खुराना का कोविड-19 टेस्ट निकला नेगेटिव,फैंस बोले- प्लीज अब शूटिंग बंद कर...

18 July, 2020 09:24:21 AM

विवादित शो ''बिग शो 13'' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना बीते दिनों से काफी बीमार थी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था। अब हाल ही में सिंगर की रिपोर्ट भी आ गई है।

मुंबई: विवादित शो 'बिग शो 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना बीते दिनों से काफी बीमार थी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था। अब हाल ही में सिंगर की रिपोर्ट भी आ गई है।

Bollywood Tadka

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपनी रिपोर्ट की जानकारी दी है। हिमांशी ने बताया उनके टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

 

Bollywood Tadka

इसके अलावा हिमांशी की सेहत की जानकारी मैनेजर निधि ने भी अपने ट्विटर हैंडल से दी। निधि ने हिमांशी की कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा- 'उनकी सेहत के प्रति आप सभी लोगों की प्रार्थना, प्यार और चिंता दिखाने के लिए धन्यवाद। हिमांशी खुराना का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। भगवान का शुक्र है।'

 

 

 

वहीं हिमांशी रिपोर्ट आने पर फैंस काफी खुश हैं। एक फैन ने इस लिखा- प्लीज, प्लीज, प्लीज शूटिंग बंद कर दें। कम से कम एक महीने के लिए घर पर ही रहें।अगर जरूरत हो तो तभी बाहर निकलें और सावधानियां बरतें। मॉल में ना जाएं और एसी वाली जगहों पर न बैठें।

Bollywood Tadka

 

यह वायरस बहुत अप्रत्याशित है। डॉक्टर भी कोविड-19 का नेचर नहीं समझ पा रहे हैं।इस ट्वीट पर लोग उन्हें अच्छी सेहत की दुआ के साथ आगे सतर्क रहने के लिए सावधान कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अफवाह उड़ रही थी कि हिमांशी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। मैनेजर ने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि वह अफवाह फैलानी बंद करें। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में  हिमांशी के साथ चंडीगढ़ में एक ऐसा हादसा हुआ था। हिमांशी खुराना चंडीगढ़ में एक गांव के पास अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो का शूट कर रही थीं। रात का वक्त था और तभी किसी ने उनकी कार के टायरों को चाकुओं से गोद दिया। हिमांशी ने इस घटना का जिक्र अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया था।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो हिमांशी का आसिम रियाज के साथ एक साॅन्ग 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी की शुरुआत'बिग बॉस 13' के घर से हुई, जहां आसिम ने उन्हें घुटने के बल पर बैठकर प्रपोज़ किया था। पहली मुलाकात बिग बाॅस में ही हुई थी। आसिम के लिए हिमांशी ने अपने 9 साल पुराना रिश्ता भी खत्म कर लिया, जिससे उनकी सगाई होने जा रही थी। वहीं इस शो से निकलने के बाद इनकी बॉन्डिंग और मजबूत हुई। 


himanshi khuranacovid 19reporttestednegativeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...