main page

पंजाबी गानों पर जमकर नाचीं पंजाब की ऐश्वर्या, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

Updated 31 March, 2020 01:17:31 PM

देशभर में चल रहे लॉकडाउन में सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं। हर कोई डर में रहकर अपना पसंदीदा काम कर रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स भी क्वारंटाइन करके अपने परिवारों का काम में हाथ बंटा रहे हैं। इसके अलाना कई स्टार्स टिक टाॅक पर भी काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी क्यूट वीडियो शेयर करते रहते हैं।

मुंबई: देशभर में चल रहे लॉकडाउन में सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं। हर कोई डर में रहकर अपना पसंदीदा काम कर रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स भी क्वारंटाइन करके अपने परिवारों का काम में हाथ बंटा रहे हैं। इसके अलाना कई स्टार्स टिक टाॅक पर भी काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी क्यूट वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में 'बिग बाॅस 13' की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पंजाबी साॅन्ग पर डांस करती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो वह ब्लैक ट्राउजर और टी-शर्ट में कैजुअल लुक में दिख रही हैं। इस वीडियो में वह नो मेकअप लुक में दिख रही हैं। हिमांशी का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिनों ही हिमांशी का एक वीडियो वायरस हुआ था। इस वीडियो में वह खाना बनाते नजर आ रही थीं। हिमांशी अपने इस वीडियो को लेकर जमकर ट्रोल हुई थीं। इस वीडियो में हिमांशी बिना मेकअप के नजर आ रहीं हैं , हिमांशी जब बिग बॉस के घर में थीं तो हिमांशी को नो मेकअप लुक में कम ही बार देखा गया था। वीडियो के साथ हिमांशी के घर में एक अंग्रेजी गाना भी पीछे बज रहा था , जिसे हिमांशी खुद भी गुनगुना रहीं थीं।

Bollywood Tadka

हिमांशी के इस वीडियो को एक तरफ जहां लोग पसं कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स उनसे पूछ रहे हैं  कि चुडैल जैसी नाखून के साथ वह रोटी कैसे बना रही  हैं। वहीं एक यूजर्स ने सवाल किया  है कि जब आपको इंग्लिश नहीं आती है तो आप इंग्लिश गाना कैसे समझ ले रही हैं।

बता दें कि हिमांशी जब बिग बॉस शो में थी वह शो के सेकेंड रनअप रहे असिम रियाज के साथ अपने रिलेशनशीप को लेकर खबरों में छाई हुई थीं। इनता ही नहीं जब शो खत्म हुआ तो इन दोनों का एक प्यारा सा म्यूजिक वीडियो इन्ना सोणा नहीं भी सामने आया था,जिसे फैंस काफी पसंद  कर रहे हैं।

: Smita Sharma

himanshi khuranadance videoviralinternetasim riazBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...