main page

कृषि बिलों के खिलाफ धरने में शामिल हुईं हिमांशी खुराना, किसानों को जूस बांटती आईं नजर

13 December, 2020 11:37:37 AM

कृषि कानून के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। किसानों का पंजाबी और टीवी स्टार्स का काफी समर्थन मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी किसानों के समर्थन में उतर आए हैं। इसी बीच बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना शनिवार को किसानों के धरने में शामिल हुई। हिमांशी ने वहां मीडिया से बात की और किसानों को जूस भी बांटा। जिसकी तस्वीरें हिमांशी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. कृषि कानून के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। किसानों का पंजाबी और टीवी स्टार्स का काफी समर्थन मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी किसानों के समर्थन में उतर आए हैं। इसी बीच बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना शनिवार को किसानों के धरने में शामिल हुई। हिमांशी ने वहां मीडिया से बात की और किसानों को जूस भी बांटा। जिसकी तस्वीरें हिमांशी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

शेयर तस्वीरें में हिमांशी मीडिया से बात करती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस किसानों को जूस बांटती हुई भी दिखाई दे रही है। जूस बांटते हुए हिमांशी ने कोरोना के नियमों का भी पालन किया। एक्ट्रेस ने फेस पर मास्क लगाया हुआ था। हिमांशी के इस काम का उनके बॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने भी समर्थन किया है।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले भी हिमांशी ने किसानों का समर्थन किया है। पंजाब में हुए धरने में हिमांशी शामिल हुई थी। कंगना रनौत द्वारा किसानों के खिलाफ किए गए ट्वीट पर हिमांशी ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

Bollywood Tadka

हिमांशी ने कहा था कंगना सिर्फ उन लोगों के खिलाफ बोलती हैं जिनसे वह बदला लेना चाहती हैं।

Bollywood Tadka


himanshi khuranadistributesjuicefarmers protestPollywood NewsPollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...