main page

Big Boss 13: हिमांशी खुराना ने असीम के लिए तोड़ी अपनी सगाई, पराग त्यागी बोले 'वो इंतज़ार कर रही है'

16 January, 2020 08:41:28 PM

टीवी एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट शैफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने "बिग बॉस 13" के कंटेस्टेंट असीम रियाज के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है। उनका संदेश दिया है कि हिमांशी ने अपने मंगेतर से सगाई तोड़ दी है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। टीवी एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट शैफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने "बिग बॉस 13" के कंटेस्टेंट असीम रियाज के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है। उनका संदेश दिया है कि हिमांशी ने अपने मंगेतर से सगाई तोड़ दी है और असीम रियाज का इंतजार कर रही हैं।

Bollywood Tadka, Himanshi Khurana Images, Himanshi Khurana Photos, Himanshi Khurana Pictures

पराग ने “बिग बॉस 13” के घर में अपने करेंट स्टे के दौरान असीम को अपना मैसेज दिया। वह अपनी वाइफ शैफाली जरीवाला के साथ टाइम स्पैंड करने के लिए शो के "फैमिली वीक" में घर आए हैं। इसके बाद असीम रियाज़ अपने भाई उमर रियाज से पराग के इस खुलासे के बारे में पूछते हैं। जिस पर उमर ने भी पराग की बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हिमांशी वास्तव में उसका बाहर इंतजार कर रही है, और जो भी पराग ने कहा है वह सच है।

 

इससे पहले पराग भी घर में शेफाली के साथ असीम के असभ्य व्यवहार के लिए सख्त रहा है। इस बीच, शो फिलहाल "वीकेंड फैमिली वीक" देख रहा है, जिसमें हाउसमेट्स के रिश्तेदार उन्हें मिलने के लिए छोड़ रहे हैं। पत्नी शेफाली के अलावा, वह पारस छाबड़ा से भी मिले, जिनको वह छोटे भाई की तरह मानते हैं।


Big Boss 13Siddharth ShuklaAsim Riaz And Himanshi KhurranaShehnaaz GillHimanshi Khurana FianceParag TyagiBig Boss UpdateTelevision NewsTelevision News and GossipEntertainment News
loading...