main page

हिमांशी खुराना ने साड़ी लुक से इंटरनेट पर मचाया तहलका, खूबसूरत तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

Updated 16 July, 2020 04:39:48 PM

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी लेटेस्ट लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं और फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने साड़ी लुक की

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी लेटेस्ट लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं और फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने साड़ी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें एक्ट्रेस रेड और ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

रेड लुक की बात करें तो हिमांशी ने रेड साड़ी के साथ रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया है और कार के पास खड़े हो कर कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं ब्लैक साड़ी में भी हसीना फैंस के दिलों पर कहर ढा रही है। सिंपल ब्लैक कलर की साड़ी के साथ न्यूड मेकअप एक्ट्रेस के लुक को बेहद आकर्षित बना रहा है। स्टाइलिश लुक में की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हिमांशी को बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था, जहां वह काफी सुर्खियों में रही थीं। शो में हिमांशी और आसिम रियाज की जोड़ी लोगों का खूब दिल जीता था। वहीं शो के बाद दोनों एक साथ में गाने 'ख्याल रख्या कर' में भी नजर आए थे, जो यूट्यूब पर काफी सुपरहिट हुआ था।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

himanshi khuranalookedstunningsaariphotosviralTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...