main page

लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं हिमांशी खुराना, लेटेस्ट लुक देख एक बार फिर 'पंजाबी की ऐश्वर्या' पर दिल हार बैठेंगे आमिस रियाज

Updated 26 May, 2020 11:36:13 AM

पंजाबी माॅडल, सिंगर और ''बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी अदाएं फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: पंजाबी माॅडल, सिंगर और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी अदाएं फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर हिमांशी अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में हिमांशी सी ग्रीन कलर की चोली के साथ ओरेंज कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ हिमांशी ने ओरेंज कलर का नेट का दुपट्टा कैरी किया है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, हैवी ईयरिंग्स, मांग टीका, ग्लोसी लिप्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हिमांशी स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। हिमांशी का ये लुक ईद के लिए है।

Bollywood Tadka

वहीं हिमांशी का ये अंदाज देख बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट और उनके बाॅयफ्रेंड आसिम रियाज एक बार फिर उन पर दिल हार बैठेंगे। हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद हिमांशी आसिम के साथ साॅन्ग 'तू कल्ला ही सोना नहीं' में नजर आईं थीं। इसके अलावा खबरें हैं कि हिमांशी और आसिम स्टार प्लस के डांस रियालिटी शो नच बलिए में भी नजर आ सकते हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

himanshi khuranalooksbeautifullatest photoshootlockdownLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...