main page

गले में चोकर...इयरिंग्स..मनीष मल्होत्रा की साड़ी में हिमांशी खुराना ने करवाया फोटोशूट, ब्लैक ब्यूटी बन  पंजाब की ऐश्वर्या ने चुराया फैंस का दिल

Updated 22 February, 2022 05:25:58 PM

''बिग बाॅस 13'' फेम और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं। हाल ही में हिमांशी ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। तस्वीरों में हिमांशी का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं।  

Bollywood Tadka

हाल ही में हिमांशी ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। तस्वीरों में हिमांशी का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों में हिमांशी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस साड़ी के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का स्लीवलेस ब्जाउज कैरी किया है। हिमांशी ने मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया है। गले का चोकर, मैचिंग ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। हिमांशी ब्लैक ब्यूटी बन फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। 

Bollywood Tadka

हिमांशी का ये अंदाज देख बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट और उनके बाॅयफ्रेंड आसिम रियाज एक बार फिर उन पर दिल हार बैठेंगे। हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की  बात करें तो हिमांशी हाल ही में गिप्पी गरेवाल की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' में नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Himanshi Khuranabeautiful lookManish MalhotraSareeBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...