main page

आसिम रियाज की मां से मिलने कश्मीर पहुंची हिमांशी खुराना, फैमिली सग दिखीं जबरदस्त बाॅन्डिंग

Updated 17 May, 2021 01:57:28 PM

पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना अफनी तस्वीरों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हिमांशी इन दिनों  माॅडल आसिम रियाज को डेट कर रही हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत ''बिग बॉस 13'' में हुईं थी। नेशनल टीवी पर आसिम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया था। शो खत्म होने के बाद चाहे कपल का रिश्ता और  गहरा होता चला गया लेकिन अक्सर इनके अलग होने की खबरें भी बी-टाउन के गलियारों में सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि आसिम और हिमांशी अक्सर इन खबरों को झूठा साबित कर देते हैं। दोनों को अक्सर एक-दू

मुंबई: पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना अफनी तस्वीरों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हिमांशी इन दिनों  माॅडल आसिम रियाज को डेट कर रही हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 13' में हुईं थी। नेशनल टीवी पर आसिम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया था। शो खत्म होने के बाद चाहे कपल का रिश्ता और  गहरा होता चला गया लेकिन अक्सर इनके अलग होने की खबरें भी बी-टाउन के गलियारों में सुर्खियां बटोरती हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि आसिम और हिमांशी अक्सर इन खबरों को झूठा साबित कर देते हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरी की फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में हिमांशी आसिम की फैमिली से मिलने कश्मीर पहुंची। हिमांशी ईद के खास मौके पर आसिम के घर पहुंची थी। इस दौरान हिमांशी ने ना केवल आसिम के साथ क्वालिटी टाइम बिताया बल्कि उनकी फैमिली के साथ भी खूब मस्ती की।

Bollywood Tadka

हाल ही में हिमांशी की कश्मीर से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। एक तस्वीर में हिमांशी आसिम की मां संग नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में आसिम की मां सिंगर के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में हिमांशी आसिम और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के साथ दिख रही हैं। लुक की बात करें तो हिमांशी डार्क ग्रीन आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और हैवी झुमके हिमांशी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं आसिम डेन‍िम शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में हिमांशी की आसिम की फैमिली संग जबरदस्त बाॅन्डिग देखने को मिल रही है। हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिमांशी जल्द ही एक पंजाबी फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल'में नजर आएंगी। वहीं आसिम का साॅन्ग 'बैक टू स्टार्ट' हाल ही में रिलीज हुआ है।

 

Content Writer: Smita Sharma

himanshi khuranaasim riazfamilykashmirBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...