main page

फैन के निधन से दुखी हुईं हिमांशी खुराना, सोशल मीडिया पर जताया शोक, लिखा 'रेस्ट इन पीस'

24 June, 2020 12:07:37 PM

एक्ट्रेस और मशहूर सिंगर हिमांशी खुराना की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोविंग है। बिग बॉस 13 की कंटेसटेंट रहने के बाद हिमांशी की लोकप्रियता सातवें आसमान तक पहुंच गई है। हाल ही में एक्ट्रेस के एक फैन का निधन हो गया है, जिस पर उन्होने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। अब हिमांशी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस के प्रति भावना रखने पर उनकी खूब प्रशंसा हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मशहूर सिंगर हिमांशी खुराना की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोविंग है। बिग बॉस 13 की कंटेसटेंट रहने के बाद हिमांशी की लोकप्रियता सातवें आसमान तक पहुंच गई है। हाल ही में एक्ट्रेस के एक फैन का निधन हो गया है, जिस पर उन्होने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। अब हिमांशी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस के प्रति भावना रखने पर उनकी खूब प्रशंसा हो रही है।

Bollywood Tadka


हिमांशी खुराना को फैन क्लब के ट्वीट के जरिए यह जानकारी मिली के उनकी स्तुती अरोरा का 23 जून को निधन हो गया है। उसकी मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है और उन्हें पता चला कि वो लड़की उनकी काफी बड़ी फैन थी। 


हिमांशी ने फैन क्लब को रिट्वीट करते हुए लिखा, rest in peace। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये ट्वीट पोस्ट करते ही वायरल हो गया और फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। 
बता दें हिमांशी खुराना को हाल ही में बिग बॉस सीजन 13 में देखा गया था। जहां वे आसिम रियाज को लेकर खूब सुर्खयों में रही। बीते दिनों हिमांशी और आसिम के गाना 'कला सोहना नई' और 'ख्याल रख्या कर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया।


Himanshi Khuranamournssocial mediaFandeathTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...