main page

आसिम संग डांस का जलवा दिखाएंगी हिमांशी, 'नच बलिए 10' में दिखेंगे साथ !

Updated 09 May, 2020 01:16:17 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस सीजन'' 13 में  सिद्धार्थ-शहनाज और आसिम-हिमांशी की जोड़ी सबसे चर्चित रही। जहां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है। वहीं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने हमेशा खुलकर इसे प्यार का नाम दिया। दोनों का ये रिश्ता बिग बॉस खत्म होने के बाद भी चल रहा है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस सीजन' 13 में  सिद्धार्थ-शहनाज और आसिम-हिमांशी की जोड़ी सबसे चर्चित रही। जहां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है। वहीं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने हमेशा खुलकर इसे प्यार का नाम दिया। दोनों का ये रिश्ता बिग बॉस खत्म होने के बाद भी चल रहा है।

Bollywood Tadka

दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं और ये गाना काफी पॉपुलर हुआ। वहीं आसिम हिमांशी के फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच कपल के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हिमांशी और आसिम जल्द ही डांस रियालिटी शो 'नच बलिए 10' में नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

इस की जानकारी खुद सिंगर ने दी हैं। जूम डिजिटल के साथ बातचीत में हिमांशी ने बताया- 'बातें जरूर चल रही हैं लेकिन अभी मैं कुछ कह नहीं सकती हूं। तो बस यही है कि मैं अभी कुछ नहीं कह सकती क्योंकि हम सब लॉकडाउन में हैं। हम कुछ नहीं कह सकते कि कब चीजें हकीकत के धरातल पर आएंगी।'

Bollywood Tadka

लॉकडाउन के दौरान दूर हिमांशी और आसिम एक दूसरे से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। हिमांशी अक्सर लॉकडाउन के दौरान अपने घर की वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आसिम रियाज बिग बॉस सीजन 13 में फर्स्ट रनर अप रहे थे। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को तगड़ा कॉम्पटीशन दिया था। आसिमबिग बॉस के खत्म होने के बाद कुल मिलाकर 2 म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं। 

: Smita Sharma

himanshi khuranarevealsasim riazapproachednach baliye10Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...