main page

हिमांशी की तबीयत में हुआ सुधार, हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीरें

Updated 03 October, 2020 03:55:38 PM

पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस की मार झेल रही है। अब तक कई जिंदगियां कोरोना से जंग हार चुकी हैं। इसने कई स्टार्स को भी अपनी चपेट में ले लिया है। इसी बीच पंजाबा की ऐश्वर्या राय और ''बिग बॉस 13'' की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। हिमांशी इन दिनों अस्पताल में कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं।

मुंबई. पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस की मार झेल रही है। अब तक कई जिंदगियां कोरोना से जंग हार चुकी हैं। इसने कई स्टार्स को भी अपनी चपेट में ले लिया है। इसी बीच पंजाबा की ऐश्वर्या राय और 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। हिमांशी इन दिनों अस्पताल में कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं। हिमांशी रिकवर कर रही है। पहले से हिमांशी की तबीयत में काफी सुधार आया है। हाल ही हिमांशी ने सोशल मीडिया पर अस्पताल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
हिमांशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में हॉस्पिटल रूम टेबल की तस्वीरे शेयर की हैं। तस्वीर में अपना का प्यार भी साथ में नजर आ रहा हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा हिमांशी ने भाई अपरम दीप के साथ वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिन्हें वह प्यार से अप्पू बुलाती हैं। इस स्क्रीनशॉट को हिमांशी ने काफी मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने पंजाबी में लिखा- अप्पू: मम्मी, हिमांशी को कोरोना हो गया। मां और चलाओ फोन, होना ही था कोरोना। इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हिमांशी 25 सितंबर को किसानों के कृषि बिल विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थी। जहां हजारों लोगों की भीड़ थी। जिस कारण एक्ट्रेस कोरोना वायरस की शिकार हो गई थी। इसकी जानकारी हिमांशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी और उन लोगों से अपनी जांच करवाने की अपील की थी जो उनके संपर्क में आए।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

himanshi khuranasharedrecoveringpictureshospitalBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...