main page

Bigg Boss: हिमांशी को नहीं है आसिम के प्यार पर भरोसा, कंटेस्टेंट की फील‍िंग को बताया 'फिल्मी'

31 January, 2020 10:24:21 AM

बिग बाॅस 13'' का फिनाले काफी नजदीक है। फिनाले से ठीक पहले कंटेस्‍टेंट का सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग आए हुए हैं। इस फैमिली वीक में पंजाब की सिंगर और बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना अपना 9 साल का प्‍यार भरा रिश्‍ता तोड़कर आसिम रियाज का सपोर्ट करने पहुंची।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' का फिनाले काफी नजदीक है। फिनाले से ठीक पहले कंटेस्‍टेंट का सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग आए हुए हैं। इस फैमिली वीक में पंजाब की सिंगर और बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना अपना 9 साल का प्‍यार भरा रिश्‍ता तोड़कर आसिम रियाज का सपोर्ट करने पहुंची।

Bollywood Tadka

 हिमांशी को देखते ही आसिम का अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रहा और उन्‍होंने आते ही हिमांशी को 'I Love You' तक कह दिया। हिमांशी भी आसिम को कहते हुए नजर आईं कि उन दोनों के लिए घर के बाहर पूरी दुनिया पागल हो रही है लेकिन अब हाल ही में हिमांशी ने चुपके से रश्मि से अपने दिल की बात कही हिमांशी को आसिम के प्‍यार पर अभी तक भरोसा नहीं है।

Bollywood Tadka

इस दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में रश्मि हिमांशी को आसिम की फीलिंग्‍स के बारे में बता रही हैं। रश्मि कहती हैं कि वो तुझसे बहुत प्‍यार करता है,तुम उतना नहीं करतीं।

Bollywood Tadka

इस पर हिमांशी कहती हैं-'एक बात कहूं आस‍िम ने जो फील‍िंग एक्‍सप्रेस की वो बहुत फिल्‍मी लग रहा था।' हिमांशी ने आगे कहा कि आसिम के ही नजदीक लोगों ने उन्‍हें ये कहकर भेजा है कि वह अभी आसिम से कोई रिश्‍ता न बनाए।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले हिमांशी खुराना का एक बॉयफ्रेंड था जिससे उनका 9 साल लंबा रिश्‍ता था लेकिन घर में आई हिमांशी को देख आसिम अपनी भावनाएं रोक नहीं पाए और बार-बार उनसे अपने प्‍यार का इजहार करते दिखे। कुछ हफ्ते रहने के बाद हिमांशी घर से बाहर हो गईं और कुछ समय बाद हिमांशी का रिश्‍ता उनके बॉयफ्रेंड से टूट गया।

Bollywood Tadka

अब हिमांशी एक बार फिर घर में आसिम का सपोर्ट बनकर लौटी हैं। ऐसे में हिमांशी को फिर से देखते ही आसिम ने उन्‍हें अपने प्‍यार और यहां तक की शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया। वहीं हिमांशी इन सब बातों को बखूबी से हैंडल करती दिखीं। लेकिन अब हिमाशी का ये बयान काफी हैरान करवे वाला है। क्‍योंकि आसिम को देखकर तो साफ कहा जा सकता है कि वो हिमांशी के प्‍यार में पूरी तरह पागल हैं। वहीं हिमांशी भी घर में सिर्फ आसिम के लिए ही लौटकर आई हैं लेकिन अभी तक उन्‍हें आसिम पर भरोसा नहीं है।

 


himanshi khuranarashami desaiasim riazlovefilmybigg boss 13salman khanBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...