main page

असम पहुंची हिमांशी खुराना ने किए कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन, ब्लैक सूट के साथ गले में फूलों की माला और माथे पर टीका लगाए खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 12 February, 2022 05:41:30 PM

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और मशूहर सिंगर हिमांशी खुराना इन दिनों असम में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और मशूहर सिंगर हिमांशी खुराना इन दिनों असम में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन कर हिमांशी बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका ऑल ब्लैक लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने गले में फूलों की माला और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है। साथ ही उन्होंने माथे पर लाल टीका भी लगाया हुआ है। मंदिर में हिमांशी दोनों हाथ जोड़े पोज देती बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka


इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-अपनी मां से मिलने आई हूं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी हिमांशी खुराना इस साल कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगीं।

Content Writer: suman prajapati

Himanshi KhuranavisitedKamakhya Devi templeAssamBollywood NewsTelevision NewsPollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...