main page

हिमांशु सोनी राधा कृष्ण सीरियल से टीवी में करेंगे वापसी

Updated 25 September, 2018 12:03:10 PM

टीवी एक्टर हिमांशु सोनी जल्द ही सीरियल ''राधाकृष्ण'' में नजर आएंगे। हिमांशु इस सीरियल में कृष्ण के किरदार में है। जानकारी के लिए बता दें कि हिमांशु ने टीवी पर फिर से भगवान का किरदार ना निभाने की शपथ ली थी, लेकिन उनके भाग्य में कुछ और ही लिखा था। राजस्थान का रहने वाले हिमांशु स्टार भारत के शो ''

मुंबई: टीवी एक्टर हिमांशु सोनी जल्द ही सीरियल राधा कृष्ण (Radha Krishna) में नजर आएंगे। हिमांशु सोनी (Himanshu Soni) इस सीरियल में कृष्ण के किरदार में है। जानकारी के लिए बता दें कि हिमांशु सोनी ने टीवी पर फिर से भगवान कृष्ण (Lord Krishna) का किरदार ना निभाने की शपथ ली थी, लेकिन उनके भाग्य में कुछ और ही लिखा था। राजस्थान के रहने वाले हिमांशु सोनी स्टार भारत के शो राधा कृष्ण में फिर भगवान का किरदार निभाएंगे। 

Bollywood Tadka, Himanshu Soni Photo, हिमांशु सोनी फोटो

हिमांशु सोनी निभाएंगे भगवान कृष्ण का किरदार

इसे लेकर हिमांशु सोनी ने कहा, 'मैंने अपने पिछले शो के बाद जो कहा था वह पुरानी बात हो चुकी है। जिस बात ने मुझे इस प्रस्ताव को स्वीकर करने के लिए प्रेरित किया, वह यह है कि इस शो में कृष्ण को भिन्न-भिन्न अवतार में दिखाया जाएगा। हमने कृष्ण को सभी परिस्थितियों में मुस्कुराते हुए देखा है लेकिन मेरा कृष्ण भावनात्मक है, जो रोता भी है। इसके अलावा शो में छोटे कृष्ण की भूमिका में सुमेध मुदगलकर दिखेंगे। एक एक्टर होने के नाते आप स्क्रीन से दूर नहीं रह सकते। 

Bollywood Tadka, Himanshu Soni hd Photo, हिमांशु सोनी एचडी फोटो


चाहें हिमांशु सोनी भगवान का किरदार निभा रहे हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वह और किसम के किरदार निभाना नहीं चाहते। किरदार के बारे में उनका कहना है कि 'मुझे केवल पौराणिक धारावाहिकों की पेशकश की जा रही है। मुझे ऐतिहासिक किरदार निभाने के बहुत प्रस्ताव मिले हैं और मैं इसके प्रति बेहद इच्छुक भी हूं, क्योंकि ये आपको परफॉर्म करने के ढेर सारे अवसर देता हैं। जहां तक डेली सोप्स का संबंध है, मैं पुरुष केंद्रित धारावाहिक करना चाहता हूं। लेकिन दुख की बात है कि ज्यादातर भारतीय शोज वुमन ओरिएंटेड हैं'। 

: Konika

TV Hindi NewsRadha Krishna TV ShowTV Celebrity Hindi NewsHimanshu SoniLord Krishna

loading...