main page

Covid 19: जब डाॅक्टर ने पत्नी की हालात को बताया गंभीर, ये बातें सुन सारी रात रोता रहा ये टीवी एक्टर

22 July, 2020 12:45:45 PM

धार्मिक शो ''राम सिया'' के ''लव कुश'' फेम एक्टर हिमांशु सोनी की पत्नी शीतल सिंह हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गईं। हालांकि अब शीतल ठीक हैं और अच्छे से रिकवर कर रही हैं। हिमांशु ने हाल ही में पत्नी संग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की हैं और सभी को प्रार्थनाओं के लिए थैंक्स कहा है।

मुंबई: धार्मिक शो 'राम सिया' के 'लव कुश' फेम एक्टर हिमांशु सोनी की पत्नी शीतल सिंह हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गईं। हालांकि अब शीतल ठीक हैं और अच्छे से रिकवर कर रही हैं। हिमांशु ने हाल ही में पत्नी संग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की हैं और सभी को प्रार्थनाओं के लिए थैंक्स कहा है। उन्होंने लिखा- मेरे और मेरी पत्नी के लिए प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। वो (शीतल) अब घर पर वापस आ गई है और अभी भी ठीक हो रही है, इसमें 20 दिन और लगेंगे। लेकिन बीच में एक पल ऐसा जो किसी बुरे सपने से कम नहीं था। 

Bollywood Tadka

पत्नी के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद खूब रोया एक्टर

ETimes के साथ बातचीत में, हिमांशु सोनी ने बताया कि जब डॉक्टर्स ने कहा कि शीतल क्रिटिकल है तो वो पूरी रात रोते रहे थे।वो काफी टेंशन में आ गए थे लेकिन फिर उन्होंने हिम्मत से काम लिया और अब सब ठीक है। इंटरव्यू में हिमांशु ने कहा-'शीतल ऋषिकेश गई थीं किसी काम से और उसी दौरान वो संक्रमित हो गईं। वह षिकेश एम्स में थी और मुझे नहीं लगता कि उनके पास एक कोविड-19 रोगी के इलाज के लिए पर्याप्त सुविधाएं थीं।' उन्होंने आगले कहा-'जब मैं वहां गया तो उन्होंने मुझे बताया कि वो बहुत गंभीर है और वे कुछ भी नहीं कह सकते।

Bollywood Tadka

जिस अवस्था में मैं हूं, उसमें डॉक्टर से ये सुनना की शीतल क्रिटिकल है ये सुनना बहुत मुश्किल था।  'कृपया आप देखें कि आगे क्या करना चाहते हैं' ये सुनने के बाद मैं अपने होश में नहीं था। सोचने में असमर्थ था कि मुझे क्या करना चाहिए।'उसी रात हमने शीतल को दिल्ली के किसी हॉस्पिटल में शिफ्ट करने का फैसला किया। 

Bollywood Tadka

एक्टर आगे कहते हैं-'मैं केवल डॉक्टरों पर भरोसा कर सकता था और वे कह रहे थे कि शीतल बहुत गंभीर है। हम कुछ भी नहीं कह सकते। मुझे लगा कि उनके पास बुनियादी सुविधाओं की कमी है और उनके पास किसी को बचाने के लिए दवाइयां नहीं हैं। वे केवल हल्के लक्षणों वाले रोगियों को ही संभाल सकते हैं और गंभीर स्थिति को संभालने के लिए तैयार नहीं थे.।मैं पूरी रात रो रहा था, लेकिन मुझे मजबूत भी होना पड़ा क्योंकि मुझे निर्णय लेना था। मुझे लगता है कि प्रार्थना और मेडीटेशन ने उसकी मदद की।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिमांशु ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में धारावाहिक द्वारकाधीश- भगवान श्रीकृष्ण से की थी। सीरियल में उन्होंने श्रीकृष्ण बनकर दर्शकों का दिल जीता है। कृष्ण की भूमिका के बाद उन्हें सबसे ज्यादा सिद्धार्थ गौतम के रोल में पसंद किया गया था। जी टीवी के धारावाहिक Buddha में हिमांशु ने भगवान बुद्ध बनकर दर्शकों को इंप्रेस किया। उस सीरियल के जरिए हर किसी को भगवान बुद्ध के बारे में काफी कुछ जानने का मौका मिला था। हिमांशु सोनी उस रोल में  काफी पसंद किए गए। इसके अलावा वह कई शो में नजर आए। 


himanshu soniwifesheetalrecoveringcovid 19Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...