main page

The Kapil Sharma Show: 'आज मैं जहां पर भी हूं सिर्फ सलमान खान की वजह से हूं' : हिमेश रेशमिया

23 June, 2019 02:34:48 AM

कपिल शर्मा का शो हर बार की तरह इस शनिवार बी काफी मज़ेदार रहा। लेकिन इस बार कपिल के शो की शाम सूरों से महक उठी। जी हां, आज कपिल के शो में ''सुपरस्टार सिंगर'' के जजेस और कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की। नन्हें सिंगर्स ने सुरों के साथ हंसी के फुहारों की जमकर बरसात की। इस दौरान शो में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अल्का याग्निक .....

मुंबईः कपिल शर्मा का शो हर बार की तरह इस शनिवार बी काफी मज़ेदार रहा। लेकिन इस बार कपिल के शो की शाम सूरों से महक उठी। जी हां, आज कपिल के शो में 'सुपरस्टार सिंगर' के जजेस और कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की। नन्हें सिंगर्स ने सुरों के साथ हंसी के फुहारों की जमकर बरसात की। इस दौरान शो में हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अल्का याग्निक भी शो में मेहमान के तौर पर पहुंचे।
Bollywood Tadka
इस दौरान सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने बताया कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान की वजह से उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में एंट्री की थी। उन्होंने बताया कि वह म्यूजिक को सिर्फ शौक की तरह देखते थे। वह म्यूजिक को कभी भी बतौर करियर नहीं देखते थे। इसके आगे हिमेश ने कहा कि वह सलमान ही थे जिन्होंने मुझे पहला ब्रेक दिया था। इसके बाद मैंने इसे और आगे ले जाने का फैसला किया। आज मैं जहां पर भी हूं सिर्फ सलमान खान की वजह से हूं। इसके साथ ही उन्होंने पहला गाना गाने के लिए शो की को-जज अल्का यागनिक को भी धन्यवाद दिया।
Bollywood Tadka
शों में सिंगर्स के अलावा कपिल शर्मा ने गाना गाकर शो का माहौल रंगीन कर दिया। हिमेश ने कपिल को गाना गाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि कपिल बहुत अच्छा गाते हैं और वह अक्सर अपने इस हुनर से दर्शकों को लुभाते रहते हैं।


the kapil sharma showkapil sharmakappuhimesh reshammiyabollywoodbollywood masalabollywood hindi newsjagbanipunjab kesaribollywood latest news
loading...